इनसो के स्थापना दिवस को लेकर न्योता देने के लिए फतेहाबाद पहुंचे दिग्विजय चौटाला

ख़बरें अभी तक। इनसो के स्थापना दिवस को लेकर न्योता देने के लिए आज इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला फतेहाबाद पहुंचे। दिग्विजय चौटाला ने जाट धर्मशाला में इनसो कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और 5 अगस्त को इनसो की स्थापना दिवस को लेकर निमंत्रण दिया। दिग्विजय चौटाला ने कहा कि इस बार उनका स्थापना दिवस नशा बंदी को लेकर रहेगा। युवाओं से नशा नहीं करने और नशे को रोकने संबंधी शपथ पत्र लिए जाएंगे। इसके लिए इनसो के द्वारा गांव गांव और शहर स्तर पर अभियान चलाया जाएगा।

इनसो कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए दिग्विजय चौटाला ने कहा कि इस बार विधानसभा का चुनाव मनोहरलाल और दुष्यंत चौटाला के बीच होना है। हर सप्ताह इनेलो के विधायकों द्वारा ज्वाइन की जा रही बीजेपी को लेकर भी दिग्विजय चौटाला ने कटाक्ष किया। दिग्विजय चौटाला ने कहा कि इनेलो और बीजेपी का मैच फिक्स हो चुका है। पहले सभी प्लेयरो को भेजा जाएगा और उसके बाद कप्तान खुद बीजेपी में जाएंगे। विधानसभा चुनाव में गठबंधन को लेकर पूछे सवाल पर दिग्विजय ने कहा कि ओमप्रकाश चौटाला को जेल भेजने वाले दलों को छोड़कर समान विचारधारा वाले दल से जेजेपी गठबंधन कर सकती है।

दिग्विजय चौटाला ने मनोहर लाल खट्टर सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप भी लगाए। उन्होंने कहा कि करोड़ों रुपए का माइनिंग घोटाला इसी सरकार में किया गया है। दिग्विजय ने कहा कि बीजेपी इस बार मनोहर सरकार 75 पार का नारा दे रही है, लेकिन जनता इस बार मनोहर सरकार को कर देगी बाहर का नारा देगी। जनता मनोहर लाल खट्टर को 75 की स्पीड से सत्ता से बाहर कर देगी।