गाजियाबाद: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक गिरफ्तार

ख़बरें अभी तक। गाजियाबाद निवाड़ी थाना क्षेत्र के अंतर्गत कल देर रात पुलिस चेकिंग कर रही थी। जिसमें दो संदिग्ध को बाइक पर आते देखा। तो पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया लेकिन दोनों रुके नहीं और पुलिस पर फायरिंग कर दी। इसके चलते पुलिस ने भी बदमाशों पर जवाबी फायरिंग की और एक बदमाश के पैर में गोली लग गई। गोली लगने के वजह से बाइक सवार बदमाश बाइक से गिर गए। घायल बदमाश का नाम राशिद है और उस पर 25000 का इनाम भी घोषित है।

इसके अलावा कर बात की जाए तो राशिद गैंगस्टर एक्ट के तहत भी फरार चल रहा था। जिसकी खोजबीन में पुलिस लगी हुई थी। वही बदमाश का दूसरा साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहा है। जिसकी तलाश जारी है। पुलिस के मुताबिक राशिद पर अन्य धाराओं में भी संगीन मुकदमे दर्ज है। और मुठभेड़ के वक्त राशिद के पास से एक मोटर बाइक और एक तमंचा जो कि अवैध रूप से राशिद के पास था बरामद कर लिया गया है। घायल बदमाश को पास के ही अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसका इलाज चल रहा है।

बहरहाल अगर गाजियाबाद की बात की जाए तो गाजियाबाद मैं लगातार गाजियाबाद पुलिस बदमाशों का काल बनकर सामने आ रही है। बीते दिनों से लगातार एनकाउंटर और मुठभेड़ हो रहे हैं। जिसमें बदमाशों को पकड़ कर जेल भेजा जा रहा है।