Redmi Note 7 Pro खरीदने के लिए अब नहीं करना होगा फ्लैश सेल का इंतजार, लेकिन अब कभी भी खरीद सकेंगे

ख़बरें अभी तक : Xiaomi Redmi Note  7 Pro भारत में अब तक फ्लैश सेल में बेचा जाता था. लेकिन अब कस्टमर्स को फ्लैश सेल का इंतजार नहीं करना होगा. चीनी टेक कंपनी Xiaomi ने ऐलान किया है कि Redmi Note 7 Pro अब ओपन सेल में मिलेगा. बता दें कि अब कस्मटर्स इस फोन को कभी भी खरीद सकते हैं.

Redmi Note 7 Pro को कस्टमर्स Mi.com, Flipkart और Mi Home ऑफलाइन स्टोर से खरीद सकते हैं. Redmi Note 7 Pro भारत में काफी पॉपुलर है और रिव्यू के दौरान हमने पाया है कि ये इस सेग्मेंट में शानदार स्मार्टफोन है.  Redmi Note  7 Pro तीन वेरिएंट्स में आता है. 4GB+64GB, 6GB+64GB और 6GB+128GB. ये स्मार्टफोन तीन कलर वेरिएंट्स में भी मिलता है. इनमें Neptune Blue, Space Black और Nebula Blue शामिल हैं.

कीमत की बात करें तो Redmi Note 7 Pro के बेस वेरिएंट को आप 13,999 रुपये में खरीद सकते हैं. दूसरे वेरिएंट जिसमें 6GB रैम के साथ 64GB मेमोरी है इसे आप 15,999 रुपये खरीद सकते हैं, जबकि 128GB मेमोरी वेरिएंट की कीमत 16,999 रुपये है.

Redmi Note 7 Pro के स्पेसिपिकेशन्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 48 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है. दो रियर कैमरे दिए गए हैं. डिस्प्ले 6.3 इंच की है और ये फुल एचडी प्लस है. ऐस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 का है. ये फोन Qualcomm Snapdragon 675 ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है. डिस्प्ले में डॉट नॉच दिया गया है. सेल्फी के लिए 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.