शिक्षक पिता पोर्न फिल्म दिखाकर 6साल की उम्र से करता था यौन शोषण

ख़बरें अभी तक। राजस्थान से एक बार फिर बेहद ही शर्मनाक वाक्य सामने आया है। जहां बाप-बेटी को रिश्ते को एक बाप ने शर्मसार किया है। मामला श्रीगंगानगर जिले के सूरतगढ़ का है, जहां एक शिक्षक बाप अपनी ही बेटी का कई वर्षों तक यौन शोषण करता रहा। बता दें कि आरोपी शिक्षक सरकारी स्कूल में पढ़ाता है। वह अपनी बच्ची को पोर्न फिल्म दिखाकर उसका यौन शोषण करता था। दसवीं कक्षा में पढ़ रही छात्रा ने अपने पिता पर छह वर्ष की उम्र से ही यौन शोषण करने का सनसनीखेज आरोप लगाया है।

सूरतगढ़ सिटी पुलिस के अनुसार, किशोरी की मां की अनुपस्थिति में पीड़ि‍ता का पिता उसे पोर्न फिल्म दिखाकर उसका यौन शोषण किया करता था। पीड़िता के अनुसार, शुरुआत में वह पिता की गंदी मानसिकता को नहीं समझ पाती थी। इस बीच, वह अपने ननीहाल रहने चली गई। कुछ वर्षों बाद वापस पिता के घर लौटने पर पिता ने फिर से यौन शोषण करना शुरू कर दिया। इस बार बेटी ने पिता की गलत हरकतों का विरोध किया। इस पर पिता ने बेटी को डांटना और मारना शुरू कर दिया। पीड़िता ने पिछले तीन सालों से डायरी लिखनी भी शुरू की थी, जिसमें उसने पिता द्वारा किए जा रहे यौन शोषण का उल्‍लेख किया है।

पीड़िता ने यौन शोषण के बारे में अपने स्कूल के शिक्षकों को जानकारी दी और फिर स्कूल ने सूरतगढ़ पुलिस को जानकारी दी। सूरतगढ़ सिटी पुलिस ने नाबालिग की रिपोर्ट के आधार पर पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर आरोपी शिक्षक पिता को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी शिक्षक पिता ने भी अपनी बेटी का यौन शोषण करने की बात स्वीकार की है। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। सूरतगढ़ सिटी पुलिस ने नाबालिग बेटी की लिखी गई डायरी को भी जब्त कर लिया है। डायरी में बेटी ने पिता द्वारा किए गए अपने यौन शोषण की घटना का जिक्र किया है।