3 साल की बच्ची से दुष्कर्म के बाद उसका सर धड़ से किया अलग

ख़बरें अभी तक। झारखंड के जमशेदपुर में हवलदार के बेटे ने 3 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म जैसी वारदात को अंजाम दिया है। मामला 25 जुलाई की रात का है जब बच्ची का अपहरण किया गया था। बता दें कि पुलिस ने मंगलवार रात को बच्ची का बिना सिर वाला शव रामाधीन बागान धोबीघाट के पास स्थित झाड़ी से बरामद किया था। वहीं इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के मुताबिक, पीड़ित बच्ची का अपहरण 25 जुलाई की रात को हुआ था। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर छानबीन करते हुए घटना के 5 दिन बाद पुलिस अपहरणकर्ता तक पहुंची। पुलिस ने बताया कि हवलदार के बेटे रिंकू साहू और उसके दोस्त कैलाश कुमार ने हैवानियत भरी इस वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस अब बच्ची के सिर की तलाश में जुटी है।

पुलिस के मुताबिक मुख्य आरोपी रिंकू साहू की मां गिरीडीह जिला पुलिस मुख्यालय में हवलदार हैं। रिंकू पहले से ही कई मामलों में आरोपी भी रहा है। आरोपी की मां ने कहा कि उसका बेटा साइको है, जिसके चलते उसने इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस के मुताबिक बच्ची पश्चिम बंगाल के झालदा जिले की रहने वाली थी और आरोपियों ने टाटानगर रेलवे स्टेशन से उसका अपहरण किया था।

पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर छानबीन करते हुए अपहरणकर्ताओं तक पहुंची और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। उन्होंने बताया कि उन्होंने बच्ची से रेप करने के बाद उसकी हत्या कर शव को झाड़ी में फेंक दिया था। पुलिस दोनों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।