Xiaomi स्मार्टफोन के बाद अब ये एसेसरीज की लॉन्च, जानिए इसकी शुरूआती कीमत

खबरें अभी तक। स्मार्टफोन कंपनी Xiaomi ने अपने एसेसरीज सेगमेंट में एक नया प्रोडक्ट लॉन्च किया है। जी हां, हाल ही में कंपनी ने Mi Flex Phone Grip और Stand पेश किया है। बता दें कि कंपनी ने यूजर्स की जरूरत को देखते हुए इसे लॉन्च किया है। क्योंकि आजकल काफी लोग इस तरह के फोन ग्रिप या स्टैंड को यूज करते नजर आ रहे हैं। वहीं बड़ी बात ये है कि इसका सबसे ज्यादा यूज तब किया जाता है जब फोन की स्क्रीन बड़ी हो और उसे पकड़ने में परेशानी हो। फोन ग्रिप को लगाकर फोन को आसानी से पकड़ा जा सकता है। इससे फोन को हम गिरने से बचा सकते है। साथ ही आपको बता दें कि इसे अलग-अलग ग्रिप के लिए एडजस्ट करना भी पूरी तरह से संभव है। अगर बात करें इसके वेरिएंट की तो कंपनी ने इसे तीन कलर वेरिएंट में पेश किया है।

Mi Flex Phone Grip और Stand की कीमत: इसकी कीमत मात्र 149 रुपये है। इसे आप ब्लैक, ब्लू और रेड कलर वेरिएंट में खरीदा सकते है। यह आपके फोन की ग्रिप बनाने का काम बखूबी करता है। इसके जरिए बड़ी स्क्रीन वाले फोन्स को भी एक साथ से इस्तेमाल किया जा सकता है। वहीं, अगर आप फोन इस्तेमाल नहीं कर रहे हैं तो आप उसे नीचे कर दें। इससे यह पूरी तरह से फ्लैट हो जाता है। ऐसा करके आप फोन को आसानी से आप अपनी पॉकेट में भी रख पाएंगे।

अगर इसकी लूक की बात करें तो कंपनी इसे स्टाइलिश लुक और मैट फिनिश के साथ पेश किया है। इसका डिजाइन एलिप्स शेप का है। इसमें तीन एडजस्टेबल लेवल दिए गए हैं। इसमें मल्टी-फंक्शनल डिजाइन भी उपलब्ध है। जिसकी मदद से आप इसे आसानी से पकड़ सकते हैं और पढ़ना और वीडियो देखना जैसे काम आसानी से कर सकते हैं। इसे 3M जैसे स्ट्रॉन्ग एडहेसिव से बनाया गया है जिसके चलते यह काफी मजबूत है। इसका टेक्चर और ग्रिप काफी अच्छी है। इसका डाइमेंशन 84x25x4 मिलीमीटर है और आप इसे कंपनी की वेबसाइट से खरीद सकते हैं।