सनी देओल की मदद से कुवैत में फंसी ये महिला ऐसे लौटी स्वदेश

खबरें अभी तक। बॉलीवुड एक्टर और गुरदासपुर से सांसद सनी देओल की मदद से कुवैत में फंसी महिला हाल ही में घर लौटी है।  बता दें कि ये मामला जालंधर के पास भिखीविंड का है जहां 45 साल की वीना बेदी को नौकरी के नाम पर एक पाकिस्तानी एजेंट को बेच दिया गया था।

बताया जा रहा है कि एजेंट ने नौकरी दिलवाने के नाम पर इस महिला को बेच दिया था। रिपोर्ट्स की मानें तो महिला को बताया गया कि उन्हें कुवैत में हाउस कीपिंग की नौकरी मिल जाएगी। जिसके अनुसार उनकी सैलरी तीस हजार होगी। लेकिन वीना के लिए सब कुछ वैसा नहीं था जैसा कि उसे बताया गया था। कुवैत में वीना के साथ रोज मारपीट होती और उसे एक ही जगह बंद करके रखा जाता था।

इस समस्या को लेकर और अपनी बेटी को लेकर परेशान वीना के परिवार ने जब सनी देओल को पूरी बात बताई तो उन्होंने तुरंत एक्शन लिया। जी हां, सनी ने डिस्ट्रिक्ट लीगल सर्विस अथॉरिटी और कुवैत और कनाडा की दो NGO की मदद ली। जिसके बाद महिला को घर वापस लाने की कार्रवाई शुरू कर दी गई। सनी देओल की मेहनत रंग लाई और वीना शुक्रवार(26 जुलाई) को घर लौट आई।

यहीं कारण है कि सनी देओल के इस काम से गुरदासपुर की जनता, सनी के फैन्स और पिता धर्मेंद्र गर्व से बेइंतहा खुश हैं। इसी के मद्देनजर धर्मेंद्र ने बेटे की तारीफ करते हुए एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट के साथ इस खबर की एक पेपर कटिंग भी लगाई थी। ये शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने लिखा, नौकरी समझ कर फर्ज निभाना, सनी बेटे। भगवान तुम्हारा हमेशा साथ दे।