मैन वर्सेज वाइल्ड शो में नजर आएंगे पीएम मोदी, जिम कॉर्बेट पार्क में हुई है शूटिंग, सीएम त्रिवेंद्र रावत ने जताई खुशी

ख़बरें अभी तक। मैन वर्सेज वाइल्ड शो में जल्द ही पीएम मोदी नए अवतार में नजर आएंगे। जिसको लेकर उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र रावत बेहद उत्साहित नजर आ रहे है, ऐसा इसलिए है क्योंकि इस शो की शूटिंग उत्तराखंड के जंगलों में हुई है। सीएम का कहना है कि इससे जिम कॉर्बेट पार्क में सैलानियों की संख्या में इजाफा होगा। जिससे उत्तराखंड के पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा। बता दें कि पीएम मोदी डिस्कवरी के मशहूर शो मैन वर्सेज वाइल्ड में शो के होस्ट बियर ग्रिल्स के साथ नजर आएंगे।

पीएम मोदी के इस प्रोग्राम का प्रसारण 12 अगस्त को रात 9:00 बजे डिस्कवरी पर प्रसारित किया जाएगा। शो के होस्ट बियर ग्रिल्स ने ट्विटर पर इसको लेकर वीडियो शेयर किया है। अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा भी डिस्कवरी के मैन वर्सेज वाइल्ड शो में दिखाई दे चुके हैं। उस दौरान ओबामा ने क्लाइमेँट चेंज, वन्य जीवों आदि जैसे अहम मुद्दों पर चर्चा की थी।

खास बात ये कि पीएम मोदी इस शो के लिए उत्त्तराखंड के जंगलो में शूट के लिये आये थे। जंगल और जानवरों के बीच पीएम मोदी के इस क्लिपिंग को देखकर कोतुहल बना हुआ है। अब जनता बेसब्री से पीएम के इस शो को देखने के लिए 12 अगस्त का इंतजार कर रही है।