4 साल की मासूस से नाबालिग ने किया दुष्कर्म, लहूलुहान छोड़कर हुआ फरार

ख़बरें अभी तक। राजस्थान के भरतपुर में एक बेहद ही शर्मनाक वाक्य सामने आया है। जहीं एक 4 साल की मासूम को युवक घर से उठा के ले गया और दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। बता दें कि मासूम के गांव का ही है। आरोपी नाबालिग बताया जा रहा है। मासूम को गंभीर हालत में स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़िता का मेडिकल करा लिया गया है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है, लेकिन अभी तक उसका कोई सुराग नहीं लग पाया है।

जानकारी के अनुसार, वारदात भरतपुर जिले के सीकरी थाना इलाके में सोमवार सुबह को हुई। इलाके के एक गांव में चार साल की मासूम बच्ची अपने घर के बाहर आंगन में खेल रही थी। इसी दौरान गांव का ही एक किशोर वहां आया और मासूम को उठाकर ले गया। बाद में मासूम के साथ दुष्कर्म कर उसे लहूलुहान हालत में छोड़कर फरार हो गया।

मासूम के रोने और चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर गांव की ही एक महिला ने उसे लहूलुहान हालत में घर पहुंचाया। बच्ची की हालत देखकर परिजनों के पैरों तले से जमीन खिसक गई। मासूम को तुरंत अस्पताल ले जाया गया और पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस उपाधीक्षक देवीसहाय मीणा बताया कि पीड़ित मासूम का मेडिकल करवा लिया गया है। और आरोपी की तलाश की जा रही है।