श्री नैना देवी जी मंदिर में देखने को मिली दोस्ती की मिसाल, पढ़िये पूरी खबर

ख़बरें अभी तक। विश्व विख्यात शक्तिपीठ श्री नैना देवी में दोस्ती के एक मिसाल देखने को मिली जब पंजाब से बरनाला मोड़ खन्ना से आए दोस्तों ने अपने अपंग दोस्त को साइकिल सहित मंदिर के समीप पहुंचा दिया। पौड़ियों की कठिन चढ़ाई साईकल सहित चढ़ाकर दोस्त को मां के दर्शन करवाएं और मां का शुभ आशीर्वाद दिलाया

ऐसी अनूठी दोस्ती की मिसाल देखकर सब हैरान हो गए श्री नैना देवी मंदिर तक पहुंचने के लिए गुफा से मंदिर तक लगभग  डेढ़ सौ पौड़ियों  की चढ़ाई चढ़नी पड़ती हैं। अपंग श्रद्धालुओं के लिए मंदिर तक पहुंचना काफी मुश्किल हो जाता है। लेकिन पंजाब से आए हैं दोस्तों ने अपने एक अपंग दोस्त को साइकिल सहित पौड़ियों की चढ़ाई चढ़ाकर मंदिर के सभी पहुंचाया और मां के दर्शन करवाए अपंग श्रद्धालु भी इस दोस्ती की मिसाल से काफी खुश हुआ।

उसने भी बताया कि दोस्तों के प्रयास ही उसने मां के दर्शन किए हैं और उसे अच्छे दर्शन हुए हैं। जबकि एक साथ में आए दोस्त ने बताया कि वह बरनाला से आए हैं और माता के दर्शन करने के लिए आए थे। उनके साथ उनका अपंग दोस्त भी माता के दर्शनों के लिए पहुंचा और उन्होंने बड़े ही अच्छे ढंग से सब ने मिलकर मां के दर्शन किए मां का शुभ आशीर्वाद प्राप्त किया और श्रावण महीने के दौरान मां के दर्शन करके अपनी मनोकामना पूर्ण की।