फरीदाबाद: बहादुर गनमैन का दिलेरी देख भागे कैश वैन लूटने आए बदमाश, पुलिस कमिश्नर करेंगे सम्मानित

ख़बरें अभी तक। फरीदाबाद के सेक्टर 23 संजय कॉलोनी में आज उस समय बड़ी लूट होने से बच गई जब एक्सिस बैंक के गनमैन ने बहादुरी दिखाते हुए बदमाशों पर फायर कर दिया हालांकि इस घटना मैं बदमाश गनमैन के पैर में गोली मारकर फरार हो गए। भागते हुए बदमाशों की तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। उधर पुलिस कमिश्नर ने बहादुर घायल गनमैनद को ₹50000 का इनाम देकर सम्मानित करने की घोषणा की है। लगातार फरीदाबाद में बदमाशों के हौसले बुलंद होते नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि एक्सिस बैंक की कैश वैन आज जब सेक्टर 23 संजय कॉलोनी में एटीएम में पैसे डालने के लिए गई थी। तो उसी समय बाइक सवार बदमाशों ने कैश लूटने के लिए व्हेन कर्मचारियों पर हमला कर दिया और गोलियां चला दीं। लेकिन बहादुरगढ़ में जवाबी कार्रवाई करते हुए उन पर फायर दाग दी। जिसके चलते बदमाश डर के मारे मौके से भाग निकले भागते हुए बदमाशों की तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घायल गनमैन रविंद्र की माने तो वे आज अपनी कैश वैन लेकर फरीदाबाद से सेक्टर 23 संजय कॉलोनी पहुंचे थे और जैसे ही वह गाड़ी से उतरे तो तीन बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया। इस हमले में सीधी गोली रविंद्र के पैर में लगी लेकिन उसने साहस करते हुए अपनी बंदूक उठाई और फायर कर दिया जिसको देखकर बदमाश छिप गए।

वहीं पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि पुलिस को जैसे ही सूचना मिली पुलिस ने मौके पर पहुंच कर कार्यवाही शुरु कर दी है और इसके लिए अलग-अलग तीन टीमों का गठन किया गया है। वहीं पुलिस कमिश्नर संजय कुमार ने बहादुर गनमैन को ₹50000 देकर सम्मानित करने की घोषणा की है जैसे ही गनमैन को अस्पताल से छुट्टी मिलेगी तो पुलिस कमिश्नर इस बहादुर गनमैन को सम्मानित करेंगे। सीसीटीवी में बदमाशों की तस्वीरें सामने आई हैं जिनकी पहचान की जा रही है जल्द ही पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी।

बल्लभगढ़  में लगातार बढ़ रहे क्राइम के ग्राफ से जहां लोगों में दहशत का माहौल है वहीं बदमाशों के हौसले बुलंद है दिनदहाड़े ही तमंचे की नोक पर लूट और हत्या की वारदातों को दे रहे हैं अंजाम।