दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर पांच बाइक सड़क पर ही धू धू कर जलने लगी, कांवड़ियों ने चलती बाइक से कूदकर बचाई जान  

ख़बरें अभी तक। हरिद्वार में चल रही कांवड़ यात्रा में आज एक बड़ा हादसा होते होते टल गया हरिद्वार दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर होटल जान्हवी के पास एक कांवड़िए की चलती बाइक में अचानक आग लग गई। बाइक सवार कांवड़ियों ने चलती बाइक से कूदकर जान बचाई जैसे ही बाइक नीचे गिरी उसकी चपेट में और 4 बाइक आ गयी और पांचों बाइक सड़क पर ही धू धू कर जलने लगी। आसपास के लोगों और कांवड़ियों ने बामुश्किल आग बुझाई जबकि मौके पर ना तो कोई पुलिसकर्मी पंहुचा और ना ही फायर ब्रिगेड पंहुची।

इतनी बाइकों में आग लगने से हाईवे पर हड़कंप मच गया। आसपास मौजूद लोगों और कांवड़ियों ने बमुश्किल रेत और पानी डालकर आग बुझाई वह तो गनीमत रही कि आग लगने से वंहा भगदड़ जैसे हालात नहीं बने अन्यथा वंहा बड़ा हादसा हो सकता था कांवड़ियों में इस बात को लेकर भी रोष है कि मौके पर आसपास पुलिस कर्मी ड्यूटी पर थे मगर कोई भी वंहा नही पंहुचा और ना ही फायर ब्रिगेड पंहुच सकी।

जब बाइकों में लगी कांवड़ियों ने आग बुझा दी तब वंहा एक पुलिस कर्मी पंहुचा उसका कहना है कि संभवत बाइक से पेट्रोल लीक होने और तेज गर्मी की वजह से तापमान अधिक होने की वजह से आग लगी होगी लोगो और पुलिस ने मिलकर बाइको में लगी आग को बुझा लिया है

कांवड़ यात्रा में हरिद्वार में कांवड़ियों का सैलाब उमड़ा हुआ है पुलिस प्रशासन पुख्ता इंतजामों का दावा कर रहा है आज हाइवे पर बाइकों में आग लगने की बड़ी घटना होने के बाद भी पुलिस और फायर ब्रिगेड मौके से नदारद थी इसी से पुलिस प्रशासन के तमाम दावे हवा हवाई साबित हो रहे है।