5 साल से जेल में बंद है पति, परेशान पत्नी ने ले ली ड्रग्स, हुई मौत

ख़बरें अभी तक। 5 साल से जेल में बन्द है पति, परेशान पत्नी ने ले ली ड्रग्स, हुई मौत, फ़तेहाबाद शहर के गढ़ी मोहल्ला में रह रही थी महिला, पुलिस ने शव कब्जे में लेकर शुरू की जांच, डीएसपी बोले- 30 वर्षीय महिला का पति 5 साल से जेल में है बन्द, इस कारण महिला थी मानसिक तौर पर परेशान, परेशानी के चलते निगली नशीली दवाएं और ड्रग्स, महिला की हुई मौत, मृतका की मां के बयान पर शव का पोस्टमार्टम करवा गया, पोस्टर्माटम रिपोर्ट पर की जाएगी आगामी कार्रवाई।

फतेहाबाद के गढ़ी मोहल्ला में 30 वर्षीय एक महिला की ड्रग्स लेने से मौत हो गई। डीएसपी धर्मबीर पूनिया ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतका के परिजनों ने बयान दर्ज करवाए हैं कि महिला का पति पिछले 5 साल से जेल में बंद है और पति के जेल में बंद होने के कारण महिला मानसिक रूप से काफी परेशान थी। मानसिक रूप से परेशान महिला ने नशीली दवाएं निगल ली जिससे उसकी हालत बिगड़ गई और बाद में उसकी मौत हो गई।

डीएसपी ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवाया गया है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के यह पता किया जाएगा कि महिला ने किस नशीली दवा या ड्रग्स का डोज़ लिया। फिलहाल पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस रिकॉर्ड के अनुसार महिला का पति हत्या के एक मामले में पिछले 5 साल से जेल में बंद है।