उन्नाव रेप पीड़िता सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल, ट्रक ने मारी टक्कर

ख़बरें अभी तक: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में एनएच 232 पर हुए सड़क हादसे में उन्नाव रेप केस की पीड़िता गंभीर रूप से घायल हो गई. हादसे में पीड़िता की चाची,मौसी और ड्राइवर की मौके पर मौत हो गई. गंभीर रूप से घायल उन्नाव की रेप पीड़िता को लखनऊ ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया. ये वही रेप पीड़िता है जिस मामले में उन्नाव के बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर आरोपी हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक उन्नाव गैंगरेप पीड़िता के चाचा जेल में बंद हैं. चाचा से मिलने के लिए पीड़िता, उसकी मां, मौसी, चाची और वकील रायबरेली जेल जा रहे थे. इसी दौरान एक ट्रक ने उनकी कार को टक्कर मार दी. हादसे के बाद गंभीर रूप से घायलों को लखनऊ के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया. यह हादसा रायबरेली के अतरुआ गांव में हुआ है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची.पुलिस ने घायलों को फौरन अस्पताल भेजा.

हादसे की जानकारी मिलते ही लखनऊ रेंज के आईजी ने मौके पर फोरेंसिक टीम भेज दी है. पुलिस ने बताया कि ट्रक ड्राइवर और मालिक पकड़ा गया है, जो फतेहपुर का रहने वाला है. गौरतलब है कि इसी पीड़िता ने आरोप लगाया था कि उन्नाव के बांगरमऊ से विधायक कुलदीप सेंगर ने उसके साथ 4 जून, 2017 को अपने आवास पर दुष्कर्म किया गया था.