पूर्व मुख्यमंत्री और भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने जींद में प्रेस कॉन्फ्रेंस की

ख़बरें अभी तक। हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने जींद में प्रेस कॉन्फ्रेंस में कबूल किया कि हरियाणा प्रदेश कांग्रेस का नेतृत्व भाजपा सरकार के साथ मुद्दों पर बड़ी लड़ाई नहीं लड़ सका और पूरी तरह से यह नेतृत्व कमजोर रहा है। उन्होंने रविवार की रात को दिल्ली में कांग्रेस के 9 विधायकों के साथ होने वाली बैठक के बारे में कहा कि इस बैठक में आगामी विधानसभा सत्र के मुद्दों पर चर्चा की जाएगी और संगठन पर भी विचार विमर्श किया जाएगा।

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार ने और पार्टी ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के सामने जो दावे किए हैं कि उन्होंने हर टेल पर पानी पहुंचा दिया यह सरासर खोखला दावा है क्योंकि अभी तक मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के गांव निंदाना और उनके खुद के गांव सांघी में पीने का पानी भी उपलब्ध नहीं है।

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि भाजपा सरकार हर मोर्चे पर फेल रही है और इस सरकार में नौकरियां परचून की दुकान की तरह बिकी है। भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार के दौरान बेरोजगारी की दर 2 पॉइंट से बढ़कर 8% पर पहुंच गई है जो साफ करता है कि सरकार रोजगार देने के मामले में भी फैल रही है। भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि हरियाणा सरकार घोटालों की सरकार रही है।

जिसमें अनेक घोटाले उजागर हो चुके हैं तो रोहतक में भिवानी स्टैंड के सामने दिया गया टेंडर भी एक बहुत बड़ा घोटाला साबित होगा। हुड्डा ने एक बार फिर उम्मीद जताई कि कांग्रेस हाईकमान जल्दी केंद्रीय नेतृत्व का फैसला करने के बाद हरियाणा में भी नेतृत्व परिवर्तन करेगी । भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने भाजपा के 75 सीटें जीतने के दावे की खिल्ली उड़ाते हुए कहा कि भाजपा को 75 नहीं बल्कि 90 में से 110 सीटें जीतने का दावा करना चाहिए।