समौसे दिलाने के बहाने युवकों ने नाबालिग से किया गैंगरेप

ख़बरें अभी तक। यूपी के मैनपुरीं में संगीन वारदातों का सिससिला थमने का नाम नहीं ले रहा, आज फिर एक कक्षा 8 में पड़ने वाली छात्रा की 2 दरिंदो ने अस्मत लूट ली। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकद्मा दर्ज कर छात्रा को मेडिकल के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस ने एक आरोपी को भी दबोच लिया है। एक की तलाश जारी है।

पूरा मामला मैनपुरी के थाना किशनी क्षेत्र के एक गांव का है जहां एक 8वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा को दो युवक समौसे दिलाने के लिए मोटरसाइकिल पर लेकर गए और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। छात्रा ने बताया कि वह 24 जुलाई को स्कूल जा रही थी तभी परिचित के 2 युवकों ने अपनी बाइक पर बैठाकर स्कूल छोड़ने को कहा। लड़की उनसे परिचित थी तो वह मोटरसाइकिल पर बैठ गई।

युवकों ने बाइक को दूसरे गांव की तरफ मोड़ दिया तो पीड़िता द्वारा पूछे जाने पर पास के गांव से समौसे खरीदने की बात कही। आरोप है कि युवक उसे पांच किमी दूर ले गए और एक कमरे में उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं जब छात्रा ने उनका विरोध किया तो आरोपियों ने उसके साथ मार-पीट की। घर पहुंचने के बाद छात्रा ने सारी बात अपने परिजनों को बताई।

उसके बाद परिजन नाबालिग छात्रा को लेकर थाने आये और आरोपी अंशुल व उसका साथी मोहित निवासी फरैंजी के खिलाफ थाने में तहरीर दी जिस पर कार्रवाई करते हुए। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस ने एक आरोपी को भी दबोच लिया है दूसरे की तलाश है।