कलयुगी सौतेले पिता ने नाबालिग बेटी के साथ किया दुष्कर्म

ख़बरें अभी तक। सोनभद्र के पिपरी नगर पंचायत क्षेत्र में तुर्रा चौराहा के पास शुक्रवार को मानवता को शर्मसार करने वाली घटना घटी जब एक कलयुगी सौतेले पिता ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किया। लड़की जब रोती हुई अपने दादा के पास पहुंची और अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया तो उसके दादा ने तुरंत सौ नंबर डायल करवाकर पुलिस बुलवाया मौके पर पहुंची डायल 100 की टीम ने मामले को संज्ञान में लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। और नाबालिक बच्ची को मेडिकल परीक्षण हेतु जिला अस्पताल भेजवाया।

पिपरी थाना अध्यक्ष मूलचंद चौरसिया ने बताया कि पिपरी नगर में स्थित अंबेडकर पार्क के पीछे रहने वाली एक महिला ने विधवा होने के बाद  मनोज पनिका उर्फ बबलू नाम के युवक से दूसरी शादी की थी पहले पति से उसे एक 12 वर्षीय पुत्री थी शुक्रवार की भोर में जब उसकी नाबालिक लड़की सो रही थी तो उसी समय उसके सौतेले पिता मनोज पनिका ने उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया।

घटना के बाद नाबालिक लड़की तुरंत अपने बगल के कमरे में सो रहे दादा के पास गई और उनसे सारी बात बताई  दादा ने 100 डायल पर फोन करवाकर पुलिस को बुलवाया मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को पकड़कर पीड़ेत लड़की को अपने साथ ले गये पीड़ित लड़की को जिला अस्पताल भेज कर उसका मेडिकल कराया जहां घटना की पुष्टि होने के बाद आरोपी पिता को आईपीसी की धारा 376 के तहत कार्रवाई कर जेल भेज दिया गया।