जम्मू-कश्मीर के शोपियां सेक्टर में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी, सेना ने दो आतंकी किए ढेर

खबरें अभी तक। जम्मू-कश्मीर के शोपियां सेक्टर में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ की सूचना प्राप्त हुई है। जानकारी मिली है कि भारतीय सुरक्षाबलों द्वारा दो आतंकियों को मार गिराया जा चुका है। वहीं मुठभेड़ के दौरान एक जवान घायल हो गया है। बता दें कि दोनों ओर से फायरिंग अभी भी लगातार की जा रही है। खबर है कि अभी भी दो आतंकी इलाके में छुपे हुए हैं और लगातार सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर रहे हैं।

जानकारी के अनुसार, दक्षिण कश्मीर जिले के बोनबाजार क्षेत्र में आतंकवादियों के मौजूद होने की पुख्ता जानकारी मिली थी। जिसके बाद सुरक्षा बलों ने क्षेत्र का घेराव करते हुए सर्च ऑपरेशन शुरू ककर दिया। बताया जा रहा है कि सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाईं है। जिसका सुरक्षाबलों द्वारा लगातार जवाब दिया जा रहा है तो वहीं दोनों ओर से मुठभेड़ शुरू हो गई। हाल की जानकारी के मुताबिक भारतीय सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है, जबकि दो आतंकी अभी भी घिरे हुए हैं।

वहीं एक खबर दूसरी ओर कुपवाड़ा में भी भारतीय सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ की रही है। बताया जाता है कि गोली लगने से एक सुरक्षाबल घायल हो गया है। दोनों ओर से लगातार फायरिंग की जा रही है।