Maruti Suzuki की नई प्रीमियम एमपीवी एक बार फिर हुई इंटरनेट पर लीक, देखिए तस्वीरें

खबरें अभी तक। Maruti Suzuki की नई प्रीमियम एमपीवी Maruti Suzuki XL6 को एक बार फिर से टेस्टिंग के दौरान कैप्चर किया गया है। बता दें कि इस बार एमपीवी की इंटीरियर और केबिन की तस्वीरें इंटरनेट पर लीक हो गई हैं। जिससे की अब इस कार के एक्सटीरियर के साथ इंटीरियर के बारे में भी जानकारी प्राप्त हुई है। चलिए जानते हैं कैसी होगी यह एमपीवी और इसके फीचर्स कैसे होंगे।

जानकारी के मुताबिक मारुति सुजुकी 6 सीट वाली इस एमपीवी पर काफी समय से काम करने में व्यस्त है। मारुति सुजुकी एक्सएल6  21 अगस्त को लॉन्च होने वाली है। मारुति सुजुकी की यह एमपीवी प्रीमियम डीलरशिप नेक्सा से बिक्री के लिए उपलब्ध होगी।

वहीं मारुति सुजुकी XL6 में मारुति सुजुकी अर्टिगा के आधार पर केबिन में एमपीवी जैसा समान लुक है। तस्वीरों को देख कर कह सकते है कि इस कार में तीन केबिन होंगे और तीनों में 2 सीटें होंगी। XL6 का केबिन एक ऑल-ब्लैक इंटीरियर के साथ उपलब्ध होगा। वैसे स्टीयरिंग व्हील पर थोड़ा सा मास्किंग टेप है। साथ ही स्पष्ट तौर पर बताए तो इंटीरियर स्टाइल Ertiga के केबिन के जैसा होने के कयास लगाए जा रहे है। यह खास मॉडल टॉप-एंड अल्फा वेरिएंट लग रहा है और इसमें एक टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और लेदरेट अपहोल्स्ट्री भी एड किए गए है। साथ ही गियर लीवर से पता चल रहा है कि यह ऑटोमैटिक वेरिएंट में से एक है।

आपको बता दें कि मारुति सुजुकी XL6 क्रॉसओवर को पहले भी टेस्टिंग के दौरान कैप्चर किया गया है। मारुति सुजुकी अर्टिगा पर बेस्ड नई प्रीमियम Maruti Suzuki XL6 अर्टिगा के मुकाबले ज्यादा शानदार और स्टाइलिश लुक के साथ उपलब्ध होगी। लीक तस्वीरों के मुताबिक, कार का साइड और रियर लुक नजर आ रहा है। मारुति सुजुकी एक्सएल6 में बड़ी ग्रिल, बड़े एलईडी हेडलैम्प, नया फ्रंट-रियर बंपर, सिल्वर स्किड प्लेट, ड्यूल-टोन बंपर, व्हील आर्च के चारों ओर प्लास्टिक क्लैडिंग, रियर में नेक्सा का बैज और रूफ रेल्स दिए जाएंगे। कई बदलावों के अलावा एक्सएल6 में डोर, पीछे का गेट, एलॉय व्हील और रियर लाइट्स स्टैंडर्ड अर्टिगा जैसी ही हैं।