हिसार: आदमपुर से विधायक कुलदीप बिश्नोई की बढ़ी मुश्किलें

ख़बरें अभी तक। पूर्व मुख्यमंत्री स्व. भजनलाल एवं आदमपुर से विधायक कुलदीप बिश्नोई की मुश्किलें बढ़ गई है। हिसार सेक्टर-15 स्थित आवास में आयकर विभाग की टीम को जांच करते हुए आज चौथा दिन है। टीम अब भव्‍य बिश्‍नोई को अपने साथ लेकर रवाना हो चुकी है। भव्य बिश्नोई मुस्कुराते हुए घर से बाहर निकले। भव्य के चेहरे पर चिंता साफ़ दिखाई दे रही थी मगर वे मुस्कुराहट से इसे छिपाने की कोशिश कर रहे थे। वहीं शुक्रवार सु‍ब‍ह तक कोई समर्थक कोठी के बाहर नहीं था, मगर दोपहर होते ही समर्थकों की भारी भीड़ जमा हो गई। समर्थक नारेबाजी करने लगे।

पूर्व मुख्यमंत्री के घर की दो मंजिले हैं। ग्राउंड फ्लोर पर तीन कमरे, डायनिंग हॉल, हॉल, रसोई बने हुए हैं। इसी प्रकार प्रथम तल पर तीन कमरे बने हुए हैं। इसमें ही आकर कुलदीप व उनका परिवार रुकता है। घर में काम करने वालों के लिए अलग से पीछे तीन क्वार्टर बनाए गए हैं। आयकर विभाग की टीम की तरफ से इन कमरों की तलाशी के अलावा काम करने वाले कर्मचारियों के कमरों की तलाशी ले रही है। उनकी तरफ से घर में बने गार्डन में भी जांच की। टीम की तरफ से लगातार चल रही जांच अब घर के अंदर के कमरों पर है। भव्य और जसमा देवी को बाहर नहीं आने दिया जा रहा है।

वहीं रोहतक में भी पूर्व सीएम हुड्डा से पूछताछ चल रही है। कांग्रेस के बीच आपसी तनाव कहीं भी कम होता नहीं दिखता। कांग्रेस नेता के घर पर छापा लगने के बाद कोई भी पार्टी नेता आगे नहीं आया है। हर कोई चुप्पी साधे हुए है। कुलदीप बिश्नोई के समर्थक और परिवार के लोग जहां इसे सरकार की तरफ से करवाया गया छापा बता रहे है। वहीं किसी कांग्रेस नेताओं का कोई बयान सामने नहीं आया है।