पानी की सप्लाई न होने से गुस्साये लोगों ने किया निगम कार्यालय पर हंगामा

ख़बरें अभी तक। नगर निगम के बार्ड नम्बर 37 के सैंकडों परिवारों ने पानी की सप्लाई बंद होने की समस्या को लेकर नगर निगम बल्लभगढ़ कार्यालय पर जोरदार प्रदर्शन किया, जहां गुस्साये लोगों को देख निगम कर्मचारी अपने कार्यालय को छोड़ कर ही भाग निकले, प्रदर्शन के दौरान एक बुजुर्ग बेहोश होकर गिर गया। जिसे पानी पिलाकर होश में लाया गया, चावला कॉलोनी में पिछले 15 दिनों से पीने के पानी की सप्लाई बंद पड़ी है। लोगों का आरोप है स्थानीय विधायक उनके हिस्से का पानी और दूसरे क्षे़त्रों में सप्लाई कर रहा है। लोगों ने चेतावनी दी है कि अगर उनके पानी की समस्या नहीं सुलझी तो निगम कार्यालय पर तोड़फोड़ कर देंगे।

देश के कुछ प्रांतों में लोग बारिश के पानी से परेशान है तो फरीदाबाद में लोग पानी ने मिलने से परेशान हैं, पानी की सप्लाई बंद होने से परेशान नगर निगम बार्ड नम्बर 37 चावला कॉलोनी के सैंकडों लोगों ने निगम कार्यालय बल्लभगढ़ में हमला बोल दिया और जमकर प्रदर्शन किया, भारी लोगों की भीड और उनके गुस्से को देख अधिकारी अपने कार्यालय छोड़कर भाग निकले, तो वहीं इस प्रदर्शन के दौरान एक बुजुर्ग बेहोश होकर गिर गया, जिसे बाद में पानी पिलाकर होश में लाया गया।

बुजुर्ग की माने तो उनके घर में पिछले 15 दिनों से पानी नहीं आ रहा है बिना पानी के वह शौचालय तक नहीं जा पा रहे हैं और रात-रातभर जागकर उन्हें पानी का इंतजार करना पड़ रहा है। वहीं गुस्साई महिलाओं का कहना है कि बिना पानी की सप्लाई के घर का कोई काम नहीं हो पा रहा है पूरा परिवार इस समस्या के चलते सफर कर रहा है, उन्हें महंगे दामों पर पानी खरीदना पड़ रहा है। कई बार समस्या की जानकारी संबंधित अधिकारियों को दे दी है। वहीं इस प्रदर्शन में शामिल हुए खुद बार्ड नम्बर 37 के पार्षद दीपक चैधरी ने कहा कि विधायक साहब की उनके साथ राजनीतिक लड़ाई हो सकती है मगर जनता के साथ उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिये। उन्होंने आरोप लगाया है कि उनके वार्ड का पानी दूसरे अन्य क्षे़त्रों में सप्लाई किया जा रहा है।