अवैध संबंध के चलते पति ने पत्नी की गोली मारकर की हत्या

ख़बरें अभी तक। शामली जनपद की झिंझाना पुलिस ने एक महिला के मर्डर का खुलासा किया है। खुलासा बेहद ही चौंकाने वाला है, क्योंकि महिला की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसी के पति ने की है। हत्यारे पति ने अपने चाचा व दो अन्य साथियों के साथ मिलकर पत्नी को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया था और हत्या कर महिला के शव को घर में खाट पर डालकर मौके से फरार हो गए थे। पत्नी के अवैध संबंध से परेशान होकर पति ने पत्नी के हत्याकांड की साजिश रची थी। फिलहाल पुलिस ने हत्यारे पति व उसके दो अन्य साथियों गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वहीं हत्या में वांछित चौथा आरोपी पुलिस की गिरफ्त से अभी भी फरार है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही उसकी भी गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

दरअसल मामला झिंझाना थाना क्षेत्र के गांव मंसूरा का है। जहां पर बीते पांच दिन पूर्व एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी थी। महिला का नाम सोनिया है जिसकी शादी मंसूरा निवासी वाजिद के साथ हुई थी। बताया जा रहा है कि शादी से पूर्व मृतका सोनिया के सम्बन्ध गांव के ही युवक मनीष से थे। जिस पर वाजिद को पत्नी पर शक होने के लगा। वाजिद ने पत्नी को सुधरने के कई मौके दिए लेकिन पत्नी ने वाजिद की एक ना मानी और प्रेमी मनीष से छिप छिपकर मिलती रही। जिससे आहत होकर वाजिद ने पत्नी सोनिया की हत्या की साजिश रची पर एक दिन सोनिया को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।

जिसकी सूचना पर पुलिस ने हत्या के मामले में अज्ञात में मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी थी। जिसमें पुलिस ने हत्या का सनसनी खेज खुलासा किया है। पुलिस ने महिला की हत्या के आरोप में उसी के पति वाजिद को गिरफ्तार कर लिया है। हत्यारे पति वाजिद के मुताबिक पत्नी सोनिया के उसी के गांव के युवक मनीष से अवैध सम्बन्ध थे। जिसके चलते सोनिया को गोली मारकर हत्या कर दी है। वाजिद ने हत्या की इस वारदात को अंजाम अपने चाचा व दो अन्य साथियों के साथ मिलकर दिया है और सोनिया की हत्या कर शव को खाट पर डालकर मौके से फरार हो गए। झिंझाना पुलिस के लिए मर्डर की यह गुत्थी सुलझाना भारी पड़ रहा था।

लेकिन झिंझाना पुलिस को सोनिया की हत्या से सम्बंधित कई अहम सुराग हाथ लगे। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पति व उसके दो साथियों को हिरासत में लिया और जब गहनता से पूछताछ कि तो सारा मामला परत दर परत खुलता चला गया। फिलहाल पुलिस ने हत्यारे पति व उसके दो अन्य साथियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जबकि एक अन्य अभियुक्त अभी भी पुलिस गिरफ्त से बाहर चल रहा है पुलिस का दावा है कि जल्द ही आखरी आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जायेगा।