वायरल हो रहा हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं का गुंडागर्दी वाला वीडियो

ख़बरें अभी तक। मुजफ्फरनगर जनपद में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के संगठन हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता इन दिनों सरकारी ऑफिस में जाकर अधिकारियों को कावड़ यात्रा की आस्था के नाम पर धमका रहे हैं और उन्हें सस्पेंड करने की धमकी भी दे रहे है। इतना ही नहीं अगर बिजली की समस्या का इंतजाम नहीं हुआ तो 1 घंटे में बिजली घर को ताला लगाने की धमकी भी दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी की वीडियो क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है।

दरअसल बुढाना कस्बे के बिजली घर पर हिंदू युवा वाहिनी के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने बिजली की समस्या को लेकर हंगामा काटा। इतना ही नहीं कावड़ यात्रा को हिंदू युवा वाहिनी के दबंग गुंडागर्दी कार्यकर्ताओं में नीले कलर का हाफ बलियान पहने हुए जिला सह संयोजक मोनू मलिक और सफेद कलर की शर्ट पहने हुए ब्लॉक प्रभारी अंकुश राठी ने आस्था को टारगेट किया और बुढाना बिजली विभाग एसडीओ ध्रुव चंद जायसवाल के साथ गुंडागर्दी और उन पर रिश्वत लेने का आरोप और उन्हें उनके सरकारी कार्यालय में धमकाने लगे।

इतना ही नहीं जब हिंदू युवा वाहिनी को कैमरे चलते दिखाई दिए तो हिंदू युवा वाहिनी के दबंग कार्यकर्ताओं ने 1 घंटे में बिजली की बुढाना इलाके की समस्या का समाधान ना होने पर बिजली घर को ताला लगाने की धमकी और हाथ के हाथ एसडीओ बिजली विभाग के अधिकारी को सस्पेंड कराने की धमकी दे डाली। अब आस्था के नाम पर हिंदू युवा वाहिनी की बिजली घर में की गई गुंडागर्दी की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। लगता है हिंदू युवा वाहिनी संगठन के मुखिया योगी आदित्यनाथ अब सूबे के मुख्यमंत्री हैं यही कारण है हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता समझते हैं कि अब वह किसी भी सरकारी अधिकारी को डरा सकते हैं, धमका सकते हैं और इतना ही नहीं उन को सस्पेंड करने की धमकी भी दे सकते हैं।