ऑडियो कंपनी रेनॉर फ्लैगशिप स्पीकर- दि रेनॉर बीटी पॉवरकैब के भारत में किया लॉन्च, जानिए इसके खास फीचर्स

खबरें अभी तक। ऑडियो कंपनी रेनॉर ने हाल ही में अपना फ्लैगशिप स्पीकर- दि रेनॉर बीटी पॉवरकैब के लॉन्च किया है। बता दें कि यह कंपनी का इकलौता डिवाइस है जिसके साथ कंपनी भारतीय बाजार में लेकर आ रही है। बता दें कि रेनॉर ने ऑडियो क्वालिटी के साथ किफायती दर पर ब्लूटूथ-स्पीकर बनाया है, जिसके बारे में कंपनी का कहना है कि बाजार में उपलब्ध कुछ बहुत ही महंगे ब्लूटूथ स्पीकरों की क्वालिटी के बराबर या उससे अधिक ही यूज किए गए है।

साथ ही आपको बता दें कि पॉवरकैब एक हाइब्रिड सिस्टम है, जो बड़ा होम स्पीकर और पार्टी स्पीकर दोनों रूप में आपके लिए बनाए गए है। इसका इस्तेमाल किसी भी मध्यम से बड़े इनडोर स्थान पर कर सकते है। इसका हाई-क्वालिटी साउंड कमरे में सुना जा सकता है। 20 हजार रुपए से कम मूल्य में यह बेस्ट-पॉसिबल ऑडियो क्वालिटी हेतु सक्षम है। स्लीक डिजाइन, जो इसे एक रेगुलर साइड टेबल से भी छोटा बनाती है, बिना किसी परेशानी के आसपास के माहौल में फिट हो जाता है।

स्पीकर आपको अत्याधुनिक 8″ सबवूफर, 1″ प्रिसिजन ट्वीटर और डुअल पोर्ट के साथ उपलब्द कराया जा रहा है। यह लगभग 8 इंच और उससे अधिक के स्पीकर कोन बेस फ्रिक्वेंसी को संभालने में सक्षम है। साथ ही कई छोटे स्पीकर एक्स्ट्रा बेस का वादा करते हैं, जिसमें वॉल्युम थोड़ा भी बढ़ाने पर साउंड अक्सर असंतुलित हो जाती है। पॉवरकैब इन आवश्यकताओं को पूरा करता है, और मुख्य रूप से उन लोगों के लिए है जो पावरफुल साउंड चाहते हैं, लेकिन ऑडियो इक्विपटमेंट पर ज्यादा खर्च नहीं करना चाहते। इसकी कीमत 14,999 रुपये रखी गई है।