लिफ्ट बनाने वाली कंपनी के निदेशक अपने कमरे में मिले मृत, कमरे में मिला सुसाइड़ नोट

नोएडा में लिफ्ट बनाने वाली कंपनी के निदेशक विनीत जैसवाल ने आत्महत्या कर ली। मंगलवार तड़के अपने घर में गैस मास्क लगाकर विनीत जैसवाल ने आत्महत्या की है। पुलिस ने मौके से एक गैस सिलिंडर और मास्क बरामद किया है। जानकारी के अनुसार मृतक विनीत जैसवाल के कमरे में शीशे पर सुसाइड नोट चिपका मिला।

उसमें उसने अपनी मौत के लिए खुद को ही जिम्मेदार ठहराया है। वहीं इस मामले में सेक्टर-46 चौकी प्रभारी एसआई राजबीर सिंह ने बताया कि दिल्ली स्थित लिफ्ट बनाने वाली कंपनी कोन में निदेशक विनीत जैसवाल फरीदाबाद के सेक्टर-45 में अपने परिवार के साथ रहते थे। उनकी पत्नी वंदना जायसवाल गूगल में अधिकारी हैं।

एसआई राजबीर के अनुसार विनीत जैसवाल अपने कमरे में अकेले सोते थे। मंगलवार सुबह करीब 6 बजे उनकी पत्नी वंदना उन्हें उठाने पहुंची तो देखा कि उनके चेहरे पर मास्क लगा हुआ था जोकि कि पास ही रखे सिलिंडर से जुड़ा हुआ था। इसके बाद परिजन विनीत को एशियन अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां जांच के बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि सिलिंडर की गैस के बारे में अभी पता नहीं चल पाया है। फोरेंसिक जांच के बाद ही उसका पता चल सकेगा। पुलिस ने देर शाम शव का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया।