सोनीपत: खाकी पर फिर उठे सवाल, रिश्वत लेने के लगे आरोप

ख़बरें अभी तक: खाकी एक बार फिर सवालों के घेरे में है. सोनीपत के गोहाना सदर थाना प्रभारी पर रिश्वत लेने के आरोप लगे है. आपको बता दें कि चोरी के एक मामले में ये आरोप लगाए गए हैं. वहीं पूरे मामले का ऑडियो वायरल हुआ है. जिसमे मुंडलाना चौकी में चोरी का मामला दर्ज हुआ था.

जिनमें मुंडलाना चौकी के कर्मचारियों ने पैसे लेकर समझोता करवाया है.वहीं थाना प्रभारी पर भी पैसे लेने का आरोप लगे हैं. इस पूरे मामले में एसपी ने एएसपी को जाच सौंप दी है ओर मुंडलाना चौकी के सभी  पुलिस कर्मचारियों को लाइन हाजिर कर कर दिया है.

बता दें कि दो आरोपियों को अरेस्ट कर जेल भेज दिया गया था. लेकिन इसी मामले में सदर थाना प्रभारी की एक ऑडियो वायरल हुई है. जिसमें सदर थाना प्रभारी पर रिश्वत लेने और मुलाना चौकी पर पैसे लेकर समझौता करवाने के आरोप लग रहे हैं.

मामले में बताया गया है कि पुलिस ने पहले समझौता कर दिया था और थाना प्रभारी को जब पैसे नहीं मिले तो उन्होंने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया है. वहीं यह ऑडियो किसी और की नहीं बीजेपी पार्टी के मंडल अध्यक्ष की है मंडल अध्यक्ष ने मीडिया के सामने भी पुलिस पर रिश्वत लेने लेकर फैसला करने और थाना प्रभारी पर रिश्वत लेने के आरोप लगाए हैं.