कुलदीप बिश्नोई पर पड़ी इनकम टैक्स की रेड, बोले ओपी चौटाला कहा उन पर तो रेड पड़ी है मैं सजा काट रहा हूं

ख़बरें अभी तक। पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला का कुलदीप बिश्नोई पर पड़ी इनकम टैक्स रेड पर बड़ा बयान देते हुए कहा कि उन पर तो छापेमारी हो रही है और मैं सजा भुगत रहा हूं। उन्होंने कहा यह स्पष्ट कर दूं लेश मात्र भी मेरा कोई दोष नहीं था। हम कानून की पालना करने वाले लोग हैं, जो निर्णय ज्यूडिसरी की तरफ से लिया गया उसे भुगत रहे हैं।

ओम प्रकाश चौटाला ने दावा किया कि वह अपनी सजा पूरी कर चुके हैं। उसके बाद भी उन्हें जेल में रहने के लिए मजबूर है। उनका कहना है कि कोर्ट क्या फैसला लेगा यह कोर्ट पर निर्भर करता है। लेकिन दिल्ली प्रशासन ने तो मुझे जबरदस्ती जेल में रखा हुआ है। ओपी चौटाला ने कहा उम्र के हिसाब से माफी छोड़िए मैं अपनी सारी सजा भुगत चुका हूं।

ओम प्रकाश चौटाला ने लगातार इनेलो छोड़ पलायन करने वाले विधायकों पर बोलते हुए कहा विधायक के पीछे नहीं होती है, पार्टी जनता के सहयोग और समर्थन पर टिकती है। उनका कहना है कि संगठानात्मक दृष्टि से उनका संगठन कमजोर नहीं है। मेरी गैरहाजिरी में भी संगठन के लोगों ने पार्टी को मजबूत किया है।

चौधरी देवीलाल पर ओपी धनकड़ के बयान पर ओम प्रकाश चौटाला ने कहा मेरे लिए इससे बड़ी दुर्भाग्य की बात नहीं है कि मुझे धनखड़ की बात का जवाब देना पड़ रहा है। यह लोग इस लेवल के नहीं थे किसी तरह से दाव लग गया। यह उन जैसे महापुरुषों पर क्या सवाल उठाएगा।

ओम प्रकाश चौटाला दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय शीला दीक्षित की शोक सभा में शरीक होने के लिए उनके दिल्ली स्थित आवास पर पहुंचे थे। शीला जी के साथ काम करने का अवसर मिला था। दिल्लीवासियों को शीला जी की कमी महसूस नहीं होने देंगे हर संभव प्रयास करेंगे कि उनके नक्शे कदमों पर चलें। शीला जी के वक्त में हरियाणा और दिल्ली में कोई विवाद नहीं रहा।