झारखंड: प्रेमिका के चक्कर में पति ने पत्नी को निकाला घर से बाहर

ख़बरें अभी तक। झारखंड: जमशेदपुर के गोलमुरी थाना इलाके के नानक नगर में एक पति ने प्रेमिका के चक्कर में अपनी पत्नी को मारपीट कर घर से निकाल दिया। जिसके बाद पत्नी ने साकची महिला थाना में मामले की शिकायत की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पत्नी का कहना है कि वो कार्रवाई नहीं चाहती। बस किसी तरह उसका घर बस जाए। गोलमुरी के नामदा बस्ती निवासी बलविंदर सिंह की बेटी इंद्रजीत कौर का विवाह 2010 में नानक नगर के कुलदीप सिंह के साथ हुआ था। कुलदीप सिंह गायक हैं और आर्केस्ट्रा में गाना गाता है।

इंद्रजीत कौर ने महिला थाना प्रभारी को बताया कि उनके पति इन दिनों एक अन्य युवती के चक्कर में हैं और उसे लेकर किराए के मकान में रहते हैं। वो रात को घर नहीं आते थे। इस बात को लेकर उसकी पति से तनातनी रहती थी। जिसके बाद झगड़ा होने पर मारपीट कर उसे घर से निकाला गया। शिकायत के अनुसार तीन दिन पहले इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ और इंद्रजीत कौर को ससुराल से मारपीट कर भगा दिया गया। यही नहीं, सोमवार की सुबह इंद्रजीत से उसके आठ साल के बेटे को भी छीन लिया गया है।

इस पर इंद्रजीत ने मामले की शिकायत महिला थाने में की है। इंद्रजीत का आरोप है कि शादी के तीन-चार साल बाद से ही सास और ननद उसके पति को भड़काती थीं। इंद्रजीत कौर की प्रताडऩा भी शुरू कर दी गई थी। अभी भी सास पति को यही भड़काती रहीं कि वो दूसरी लड़की को लाकर घर में रखे और इंद्रजीत कौर को तलाक दे दे। वहीं जब इस मामले में महिला के पति को जब फोन किया गया तो उसका फोन स्विच ऑफ आया।