Xiaomi को भारत में हुए 5 साल पूरे, फिफ्थ एनिवर्सरी सेल में 5 रूपये में मिल रहे ये प्रोडक्ट जानिए

खबरें अभी तक। चीनी कंपनी Xiaomi  ने देश में 5 साल पूरे कर लिए हैं। कंपनी के स्मार्टफोन को भारत में काफी पसंद किया जा रहा है। इसी के मद्देनजर Xiaomi अपने 5 सालों के शानदार सफर के पूरे होने पर इसको कुछ खास बनाने की तैयारी में है। इस मौके पर कंपनी एक सेल का आयोजन करने वाली है। यह कंपनी की फिफ्थ एनिवर्सरी सेल है। इस फिफ्थ एनिवर्सरी  सेल पर कंपनी अपने प्रोडक्ट्स पर भारी भरकम डिस्काउंट के साथ-साथ कई शानदार ऑफर्स भी अपने यूजर्स के लिए लेकर आ रही है।

खास बात तो ये है कि Xiaomi  की इस सेल में सबसे बेस्ट ऑफर के तौर पर 5 रुपये वाली सेल है। इस 5 रुपये वाली सेल में कंपनी स्मार्टफोन समेत अपने कई खास प्रोडक्ट्स को पेश करेंगी। इस सेल में Redmi Note 7 Pro, Redmi Y3 के साथ-साथ Mi TV LED 4A Pro जैसे काफी प्रोडक्ट्स रहेंगे। कंपनी की सेल की शुरूआत आज से हो चुकी है। Xiaomi  की यह फिफ्थ एनिवर्सरी सेल 25 जुलाई तक जारी है।

इच्छूक ग्राहक कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट Mi.com पर जाकर इस सेल का लाभ उठा सकते हैं। कंपनी की 5 रुपय वाली सेल का आयोजन आज दिन में 2 बार किया जाएगा। शाम 4 बजे और शाम 6 बजे ग्राहकों इस सेल का फायदा ले सकते हैं। शाम 4 बजे वाली सेल में ग्राहक Redmi Note7 Pro, Mi Luggage को खरीद पाएंगे। शाम 6 बजे वाली फ्लैश सेल में ग्राहक Xiaomi Redmi Y3 और Mi TV LED 4A Pro 32 इंच को ग्राहक खरीद सकते हैं।

दूसरे दिन की 4 बजे वाली फ्लैश सेल में कंपनी द्वारा Redmi Go,Mi Luggage को  सेल किया जाएगा। याद रखे इस समय इनकी कीमत 5 रुपये हो जाएगी। तो वहीं शाम 6 बजे वाली फ्लैश सेल में कंपनी Mi होम सिक्योरिटी कैमरा 360 1080P वाइट, Mi कैजुअल बैकपैक ब्लैक की सेल करेंगी।

फ्लैश सेल में दिए जा रहे प्रोडक्ट्स की संख्या कम है इसलिए अगर ग्राहको को इस सेल का फायदा उठाना है तो उन्हें जल्द से जल्द सेल आफर्स का लाभ उठाना पड़ेगा।