सोनीपत:  कार में लगी आग व्यक्ति की जिंदा जलकर मौत

ख़बरें अभी तक। कारों में आग लगने का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है ताजा मामला सोनीपत से सामने आया है. जहां होंडा सिटी कार में अचानक से भयानक आग लगने से कार में सवार एक व्यक्ति की जिंदा जलकर मौत हो गई।  मृतक स्वास्थ्य विभाग में एमपीएचडब्ल्यू के पद पर तैनात था. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सोनीपत में सेक्टर 23 पुलिस चौकी के नजदीक जब यह गाड़ी गुजरती हुई स्टेडियम के पास पहुंची तो उसमें अचानक से आग लग गई और कार में सवार चालक, कार चालक से बाहर निकलने में कामयाब नहीं हुआ और अंदर ही जिंदा जलने से उसकी दर्दनाक मौत हो गई। मौके पर पहुंच कर दमकल विभाग के कर्मचारियों ने कार में आग पर पानी की बौछार कर आग पर काबू पाया लेकिन जब तक कार जलकर ढांचे के रूप में तब्दील हो चुकी थी।

गौरतलब है कि कारों में आग लगने का यह मामला कोई पहला नहीं है इससे पहले भी पिछले 1 वर्ष के दौरान पांच गाड़ियों में आग लगने के मामले सामने आ चुके हैं अधिकतर गाड़ियों में आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया गया है फिलहाल यहां इस गाड़ी में जिस शख्स की जिंदा जलकर मौत हुई है. मृतक जोगिंदर स्वास्थ्य विभाग में एमपीएचडब्ल्यू के पद पर गांव सेहरी में तैनात था।

जांच अधिकारी बलबीर ने बताया कि सेक्टर 23 से सूचना मिली थी.. कि एक होंडा सिटी कार में आग लगी है. कार में सवार व्यक्ति की जलकर मौत हो चुकी है. मृतक स्वास्थ्य विभाग में एमपीएचडब्ल्यू के पद पर तैनात था और गांव सेहरी में नियुक्त था. फिलहाल मौके पर पहुंचे हुए है. परिजनों को बुला लिया गया है. मामले में जांच की जा रही है.