शराब पीकर महिला ने मचाया हुड़दंग, खाई हवालात की हवा

ख़बरें अभी तक: शराब के नशे में धुत होकर आदमियों को तो कई बार हवालात की हवा खाते हुए आपने अक्सर देखा होगा, लेकिन जब एक महिला शराब पीकर सार्वजनिक स्थानों पर हुड़दंग मचाने पर हवालात पहुंची हो तो ऐसा बहुत कम ही देखने को मिलता है। ऐसा ही एक वाक्या ज्वालाजी थाने में पेश आया है, जब शराब के नशे में धुत होकर हुड़दंग मचाने के आरोप में पुलिस द्वारा एक महिला को गिरफ्तार किया गया है। इसकी पुष्टि उसका मैडिकल करवाने के बाद हुई है।

दरअसल गुम्मर पंचायत के क्षेत्र की रहने बाली एक महिला बस स्टैंड ज्वालाजी व ज्वालाजी बाजार के साथ लगती हनुमान गली में हुड़दंग मचा रही थी, जिसकी शिकायत लोगों द्वारा नजदीकी थाने में की गई। सूचना मिलते ही अतिरिक्त थाना प्रभारी विजय के नेतृत्व में महिला पुलिस कर्मचारी सहित अन्य पुलिस कर्मी जब मौके पर पहुचंकर महिला को समझाने का प्रयास करने लगे तो वह उल्टा उनके साथ उलझ पड़ी।

इस बीच पुलिस को महिला द्वारा शराब पीने की आंशका लगी तो उन्होंने उसका ज्वालाजी अस्पताल में मैडिकल करवाया व उसके बाद कानूनी कारवाई अमल में लाई। डी एस पी तिलक राज ने मामले की पुष्टि की है। बहरहाल पुलिस ने धारा 114 के तहत मामला दर्ज कर उसके खिलाफ कारवाई अमल में लाई है।