हैदराबाद : क्लास मॉनिटर नहीं बन पाया तो कर लिया सुसाइड

ख़बरें अभी तक। क्या कभी कोई क्लास मॉनिटर का चुनाव हारने के बाद सुसाइड जैसा कदम उठा सकता है। ये सुनकर आपको थोड़ा अजीब लग रहा होगा क्योंकि इतनी छोटी सी बात पर क्यों कोई अपनी कीमती जान गंवाएगा। मगर ऐसा एक मामला हैदराबाद से आया है। जहां एक आठवीं क्लास में पढ़ने वाले 13 वर्षीय छात्र ने क्लास मॉनिटर का चुनाव हारने के बाद कथित तौर पर आत्महत्या कर ली।

पुलिस ने बताया कि तेलंगाना के भोंगिर स्थित स्कूल में क्लास मॉनिटर का चुनाव हुआ था, जिसमें छात्र हार गया था। छात्र की पहचान चरण के रूप में हुई है। शुक्रवार दोपहर उसका शव रमन्नापेट के पास रेलवे ट्रैक पर मिला।  डीसीपी नारायण रेड्डी ने कहा, “गुरुवार देर रात हमें 13 वर्षीय छात्र चरण के लापता होने की शिकायत मिली थी। तत्काल गुमशुदगी का केस दर्ज कर लिया गया था।

जांच में पता चला कि स्कूल मैनेजमेंट ने क्लास मॉनिटर के इलेक्शन करवाए थे। इसमें चरण हार गया था, जिसके बाद वह निराश था। हार से परेशान होकर उसने आत्महत्या कर ली”। छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए स्थानीय अस्पताल ले जाया गया है। उन्होंने कहा कि अगर छात्र के माता-पिता स्कूल के खिलाफ शिकायत करते हैं तो मामला दर्ज कर जांच की जाएगी।