अमृतसर : सरपंच का गोली मारकर की निर्मम हत्या

खबरें अभी तक। अमृतसर के हल्का बाबा बकाला के एक गांव में सरपंच मनमोहन सिंह की आज गोली मार कर हत्या कर दी गई है. गोली मारने वाला और कोई नहीं बल्कि उसके ही गांव का एक व्यक्ति है जिसका नाम लखविंदर सिंह बताया जा रहा है उसने अपने साथियों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया.

बताया जा रहा है कि मनमोहन सिंह अपनी भाभी के साथ कचहरी में तारीख पर जा रहे थे कि इसी दौरान लखविंदर सिंह और उसके साथियों ने एक के बाद एक गोलियों की बौछार कर दी और उसके बाद वह फरार हो गए. आनन फानन में सरपंच मनमोहन सिंह को अस्पताल लाया गया जहां उनकी मृत्यु हो गई. मृतक की भाभी ने पत्रकारों से बातचीत करते हुआ बताया कि लखविंदर सिंह एक अपराधिक किस्म का आदमी है और वह मोहन सिंह द्वारा बतौर सरपंच होने के नाते लखविंदर सिंह का विरोध करते थे. और लखविंदर सिंह पर पहले भी कई अपराधिक मामले दर्ज हैं.

वहीं इस मौके पर परिवार वालों ने प्रशासन से इंसाफ की गुहार लगाई है. और इस मौके पर डीएसपी ने घटनास्थल पर पहुंचकर जानकारी देते हुए बताया कि मनमोहन सिंह और लखविंदर सिंह की आपस में पुरानी दुश्मनी थी और वह एक दूसरे के साथ रंजिश रखते थे जोकि लखविंदर सिंह ने आज मनमोहन सिंह को मौत के घाट उतार कर अपनी पुरानी रंजिश निकाली है.  फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर दोषियों की तलाश शुरू कर दी है.