मैं महिला आयोग या सरकार के डंडे से नहीं डरने वाला:  दिग्विजय चौटाला

ख़बरें अभी तक। सपना चौधरी के भाजपा में जाने के बाद शुरु हुई सियासत खत्म होने का नाम नहीं ले रही। भिवानी में सरकार के खिलाफ सङकों पर उतरे जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला ने कहा कि सपना चौधरी को लेकर दिए बयान पर वो कायम हैं। साथ ही आशंका जताई कि भाजपा उन्हे पुलिस की लाठियों से पिटवाने या गिरफ्तार करने का प्रयास कर सकती हैं लेकिन मैं डरने वाला नहीं हूं। वहीं दिग्विजय ने चुटकी लेते हुए कहा कि 100 की स्पीड में पार्टी छोङने वाले स्वार्थी लोग 200 की स्पीड से वापस आने वाले हैं।

बता दें कि वीरवार को भिवानी में जेजेपी पार्टी द्वारा सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। ये प्रदर्शन देवीलाल सदन से लेकर लघु सचिवालय तक बेरोजगारी, बिगङती कानून व्यवस्था, महिलाओं पर बढते अत्याचार, खिलाङियों के साथ खिलवाङ, शिक्षा का अपमान और सरकारी अस्पतालों की बिगङती व्यवस्था जैसे मुद्दों को लेकर किया गया और एसडीएम के माध्यम से सीएम के नाम ज्ञापन सौंपा गया। इससे पहले देवीलाल सदन में दिग्विजय चौटाला ने इनसो की बैठक ली और दूसरी पार्टी छोङ कर आए युवाओं को पार्टी का झंडा देकर सम्मानित किया।

प्रदर्शन के बाद मीडिया से रूबरू हुए दिग्विजय चौटाला ने कहा कि इस बार इनसो का स्थापना दिवस हिसार में 5 अगस्त को मनाया जाएगा। उन्होने कहा कि हमारे प्रदेश का युवा नशे की चपेट में आ गया है और चिट्टे का गढ बन गया है। ऐसे में नशे को खत्म करने के लिए सरकार की विफलता को देखते हुए इनसो अगला पूरा एक साल नशे को खत्म करने के लिए अपनी सामाजिक जिम्मेवारी निभाते हुए अभियान चलाएगी। उन्होने कहा कि इनसो के स्थापना दिवस पर दुष्यंत चौटाला बङी घोषणा करेंगे जिसके तहत प्रदेश के उद्योगों में 75 फिसदी हरियाणा के युवाओं को आरक्षित करने के साथ जेजेपी सरकार बनने पर प्रदेश से बाहर उच्च शिक्षा प्राप्त करने वाले युवाओं की फिस सरकार उठाएगी।

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि मैने इनसो के राष्ट्रिय अध्यक्ष के तौर पर काम करते सात साल हो गए। अब अगले साल ये जिम्मेवारी किसी अन्य युवा साथी को देकर में पार्टी के पद पर काम करूंगा। उन्होने पार्टी छोङने वाले नेताओं पर चुटकी भरे अंदाज में कहा कि स्वार्थ के लिए 100 की स्पीड में पार्टी छोङने वाले जल्द ही 200 की स्पीड से वापस आने वाले हैं। वहीं सपाना चौधरी को लेकर दिए बयान पर उन्होने कहा कि वो अपने बयान पर आज भी कायम हैं। क्योंकि मैने सपना चौधरी को लेकर कुछ अशौभनिय नहीं कहा। उन्होने कहा कि संविधान में अभिव्यक्ति की आजादी है और मैने उसी अनुसार कहा है। दिग्विजय ने कहा कि मुझे अंदेसा है कि भाजपा मुझे पुलिस की लाठियों से पिटवा या गिरफ्तार करवा सकती है लेकिन मैं डरने वाला नहीं हूं।