अलीगढ़: मौलवी ने 9 साल की नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म

ख़बरें अभी तक। अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के मौलवी पर 9 साल की नाबालिग के साथ डरा धमकाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है, मामले में पुलिस में महिला थाने में मुकदमा दर्ज कर आरोपी मौलवी को गिरफ्तार कर लिया है आपको बता दें कि अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में एक बार फिर मानवता को शर्मसार करने वाले मामले ने यूनिवर्सिटी को विवादों की घेरे में खड़ा कर दिया है एएमयू की अम्बेडकर हॉउस की मस्जिद में नमाज पढ़ाने वाले मौलाना ने 9 साल की नाबालिक बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया है।

बताया जा रहा है मौलाना मौहम्मद अफजल नाबालिग को घर पर कुरान और उर्दू पढ़ाने जाता था मौलाना ने मासूम को डरा धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया, जब घटना की जानकारी परिजनों को हुई तो पीड़ित बच्ची की मां ने तहसील दिवस में शिकायत दर्ज कराई, शिकायत के बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी मौलवी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की और आरोपी मौलवी को गिरफ्तार कर लिया।

मामले में एसएसपी आकाश कुलहरि ने बताया कि एएमयू में मोउजिन के पद पर तैनात मौलवी द्वारा 9 साल की नाबालिग के साथ डरा धमकाकर दुष्कर्म के मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। वहीं एएमयू ने मामले को गंभीरता से लेते हुए बड़ी कार्रवाई की है एएमयू पीआरओ ने जानकारी देते हुए बताया कि इस मामले का पता लगते ही हमने उसे तुरंत हटा दिया है आरोपी मौलाना 8 दिन के लिए टेम्परेरी रखा गया था आरोपी मौलाना एएमयू परिसर से बाहर पढ़ाते थे।

घटना को एएमयू परिसर से बाहर अंजाम दिया गया है वहीं अम्बेडर हाउस मस्जिद के मुख्य मौलाना छुट्टी पर गए हुए थे उनके पीछे ये शर्मनाक घटना हुई है एएमयू प्रशासन ऐसी घटनाओं की घोर निंदा करती है और एएमयू प्रशासन की छवि धूमिल करने वालों के खिलाफ एएमयू प्रशासन सख्त से सख्त कार्रवाई करता है।