संघ के नेता की बेटी ने किया मुस्लिम लड़के से विवाह, कोर्ट सुनाएगा अब बड़ा फैसला

हरियाणा के यमुनानगर में संघ नेता की मुस्लिम युवक से प्रेम विवाह मामले में कोर्ट ने बड़ा फैसला सुनाया है। कोर्ट ने बुधवार को सुनवाई करते हुए युवती को अपनी मर्जी से जाने का आदेश दिया। जिसके बाद युवती अपने परिजनों के साथ ना जाकर नारी निकेतन भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक यमुनानगर में संघ वर्कर की बेटी ने मुस्लिम युवक से निकाह कर लिया था जिसके बाद वह अपने घर से चली गई थी। मामला 10 जून का है। जिसके बाद युवती के परिजनों ने जबरन अपहरण करने का आरोप लगाते हुए पुलिस के पास गुहार लगाई थी।

हालांकि दूसरी तरफ 10 जून को शादी करने के बाद प्रेमी जोड़े ने 12 जून को पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट में याचिका लगाकर सुरक्षा की मांग कर डाली।17 जून को जब सुनवाई के दौरान युवक-युवती जब हाईकोर्ट जा रहे थे तभी रास्ते में कुछ लोगों ने लड़की को जबरन अगवा कर लिया। जिसके बाद युवती उत्तराखंड के बिहारीगढ़ स्थित एक मस्जिद में मिली थी।

इस घटना के बाद युवती के नारी निकेतन भेज दिया गया था और इस मामले में सुनवाई 17 जुलाई को होनी थी लेकिन उस दिन सुनवाई पूरी नहीं हो सकी। इसके बाद बुधवार को अब कोर्ट ने अपना फैसला युवती के पक्ष में सुना दिया और उसे अपनी मर्जी से जाने की छूट दी। जिसके बाद पुलिस की मौजूदगी में लड़की को पुलिस ने बताए गए स्थान पर छोड़ दिया।