सिरसा में मूसलाधार बारिश होने लोगों का जीवन हुआ अस्त व्यस्थ

खबरें अभी तक। सिरसा में कल रात से ही हो रही मूसलाधार बारिश से जहां एक और लोगों को गर्मी से राहत मिली है वहीं दूसरी ओर वाहन चालकों के लिए परेशानी का सबब बन गई है। सुबह से ही आसमान में घने बादल छाए हुए है। बारिश से सिरसा के अनेक बाजारों में बरसाती पानी जमा हो गया है जिस कारण वाहन चालकों को वाहन चलाने में परेशानी हो रही है। लोगो ने प्रशासन और सरकार से सिरसा में पानी की निकासी का उचित प्रबंध करने की मांग की है। इस बारिश से किसानों की फसल को फायदा मिलेगा।

पिछले काफी दिनों से सिरसा में आसमान में धूल छाई हुई थी जिससे सिरसा निवासियों को काफी परेशानी हो रही थी। धूल से वाहन चालकों को सांस लेने में परेशानी हो रही थी लेकिन इस बारिश से धूल की समस्या से लोगो को राहत मिली है।

कुछ लोगों ने बताया कि इस बारिश से सिरसा वासियों को जरूर गर्मी से राहत मिली है लेकिन सड़को पर बरसाती पानी जमा होने के कारण वाहन चालकों को परेशानी हो रही है। उन्होंने कहा कि इस बारिश से किसानो की फसलों को काफी फायदा मिलेगा।

कृषि विभाग के उप निदेशक बाबू लाल ने बताया कि इस बारिश से हर तरह की फसल को फायदा मिलेगा। उन्होंने कहा कि इस बारिश से जहां पहले किसी फसल में पानी नहीं पहुंच पा रहा था इस बारिश से उस फसल में पानी पहुंच गया है। उन्होंने कहा कि जहाँ  पानी की कमी थी अब बारिश की वजह से धान की ट्रांसप्लांटेशन हो जाएगी।