सहारनपुर में रिश्ते हुए तार-तार बाप ने अपनी बेटी से किया दुष्कर्म

ख़बरें अभी तक। सहारनपुर में एक हैवान पिता ने अपनी ही नाबालिग बेटी की अस्मत को तार तार कर दिया। बाप और बेटी के रिश्ते को शर्मसार करते हुए एक पिता ने अपनी 14 साल की नाबालिग बेटी को हवस का शिकार बनाया है।

पीड़िता के अनुसार पत्नी को नशे की गोलियां देकर आरोपी पिता ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किया। नाबालिग की तबियत खराब होने पर महिला ने बेटी को लेडीज़ डॉक्टर को दिखाया तो ये दिल दहला देने वाला मामला सामने आया। माँ के पूछने पर नाबालिग ने रोते हुए पूरी घटना माँ को बताई।

जिसके बाद कोतवाली मंडी पहुंची पीडिता की माँ ने अपने पति आसिफ के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी। मामला संगीन देखकर तुरंत हरकत में आई पुलिस ने सम्बंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी पिता आसिफ को चन्द घण्टो में ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वहीं पुलिस द्वारा बच्ची का मेडिकल परिक्षण कराया गया जिसकी प्राथमिक जांच में दुष्कर्म की पुष्टि हो गयी है।

वहीं पीड़िता की माँ का कहना है कि उसका पति शराबी व आययाश किस्म का है और शादी के बाद से ही वह हमेशा से उस पर जुल्म करता रहा है। लोक लाज के भय से वह खुद पर हुई हर ज्यादती बर्दाश्त करती रही। लेकिन अब उसने बेटी के साथ जो शर्मनाक किया है। उसे वो हरगिज बर्दाश्त नही कर सकती। पीड़िता की मां ने अपने पति के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही करने की मांग की।