बातचीत से नहीं होगा एसवाईएल का मुद्दा हल, सुप्रीम कोर्ट के आदेश लागू करे सरकार: भूपेंद्र सिंह हुड्डा

ख़बरें अभी तक। सोनीपत में आज हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा पहुंचे हुड्डा ने कहा कि एसवाईएल को लेकर पंजाब के साथ बातचीत का कोई औचित्य नहीं बनता है। चूंकि इस पर सुप्रीम कोर्ट अपना फैंसला सुना चुका है। अब तो सरकार को यह फैंसला लागू करना है। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी पूरी तरह तैयार है। जनता से जनसंपर्क अभियान जारी है। उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि जल्द ही राष्ट्रीय अध्यक्ष का फैंसला हो जाएगा।

पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा यहां राठधना गांव में दादा भैया पर आयोजित मेले में शिरकत करने के लिए पहुंचे थे। इस मौके पर उन्होंने दादा भैया की समाधि पर मत्था टेका और इसके बाद पौधारोपण भी किया। हुड्‌डा ने इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि एसवाईएल को लेकर जो बातचीत का प्रयास चल रहा है, उसका कोई मतलब नहीं बनता है। इस बारे में सुप्रीम कोर्ट फैंसला हरियाणा के हक में दे चुका है। अब प्रदेश व केंद्र की भाजपा सरकार का दायित्व बनता है कि वह सुप्रीम कोर्ट के फैंसले को लागू कराए।

उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव के मुद्दे अलग हैं और इसका नतीजा भी लोकसभा चुनाव से अलग होगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार है।  उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष के संबंध में पूछे गए सवाल पर कहा कि संभव है कि इसी सप्ताह में राष्ट्रीय अध्यक्ष के बारे में फैंसला हो जाएगा। इसके बाद आगे की रणनीति पर काम किया जाएगा।