प्रसिद्ध पर्यटन नगरी चायल में फिर दिखा कुदरत का कहर, मलबा गिरने से 6 घंटे बंद रहा मार्ग

ख़बरें अभी तक। मानसून की दस्तक के साथ ही क्षेत्र में तबाही का मंजर भी शुरू हो गया है प्रसिद्ध पर्यटन नगरी चायल को जाने वाले रास्ते में साधुपुल के नजदीक बीती रात से ही हो रही भारी बारिश के चलते सड़क में मलबा आ गया है। जिससे वाहनों की आवाजाही रुक्क गयी।

देर रात से हो रही बारिश के चलते सड़कों में मलवा भर जाने के कारण यह मार्ग करीब 6 घंटे से बंद है। वहीं बारिश की तीव्रता तेज के होने से मलवा आसपास के घरों व होटलों में भी घुस गया है जिसके कारण लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

लोगों के अनुसार यहां के एक नाले में फेंकी गई मिट्टी बारिश के दौरान भारी मात्रा में सड़कों पर और लोगों के घरों में घुस गई जिसके कारण देर रात से ही क्षेत्र में अफरा-तफरी का माहौल भी बन गया है,भारी मात्रा में मिट्टी आने के कारण यह मार्ग करीब 6 घंटे से बंद है।

गौर रहे कि पिछले दिनों हुई भारी बारिश के चलते इसी जगह भारी मात्रा मलबा सड़को पर आ गया था,साथ ही साथ लोगों के घरों और दुकानों में भी घुस गया था, उस समय भी स्थानीय निवासियों का प्रशासन को कहना था की नाले में फेंकी गयी मिट्टी बारिश के चलते सड़को पर आ रही है जिससे बार बार रोड़ बाधित हो रहा है। लेकिन प्रशासन को बार बार कहने पर भी वहाँ पर मिट्टी नही हटाई गई और फिर से शनिवार रात को हुई बारिश के चलते रोड़ ब्लॉक हो गया है।