बरेली विधायक की बेटी की दलित लड़के से शादी करने का वीडियो वायरल होने के बाद अमरोहा की युवती ने किया वीडियो वायरल

ख़बरें अभी तक। प्रेमी संग फरार बीएससी की छात्रा ने दूसरी बरादरी के लड़के से आर्य समाज मंदिर में की शादी अपना वीडियो बनाकर सोसल मीडिया पर किया वायरल वीडियो में पुलिस प्रोटक्शन की कर रही मांग परिजनों से बता रही जान का खतरा कहा अगर मुझे या मेरी सुसराल वालो को कुछ भी होता है तो उससे के जिम्मेदार मेरे घर वाले होंगे लड़की के पिता ने कहा मेरी बेटी को टॉर्चर किया जा रहा उससे जबरजस्ती बयान दिलवाये जा रहे है। पिता ने कहा अगर 2 दिन में लड़की बरामद नहीं हुई तो परिवार समेत करूँगा आत्मदाह अगर उससे भी बच गया तो मुस्लिम धर्म कबूल करूँगा।

मामला अमरोहा जिले के हसनपुर कोतवाली इलाके का है

एक सफ्ताह पहले एक गोस्वामी बरादरी की युवती जो बीएससी की छात्रा है अपने घर के सामने रहने वाले गुर्जर बिरादरी के लड़के के साथ फरार हो गई थी पिता ने हसनपुर कोतवाली में बहला-फुसलाकर ले जाने का आरोप लगाते हुए महिला समेत  के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था जिसमे पुलिस को बताया था कि बेटी 5 लाख रुपए व करीब तीन लाख रुपए के आभूषण ले गई है। युवती व उसके प्रेमी का पुलिस अभी तक कोई पता नहीं लगा सकी

युवती ने एक अपना वीडियो सोसल मीडिया पर डाला है जिसमे प्रेमिका कह रही है कि मैने और मगन सिंह ने आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली है मेरी उम्र 21 वर्ष है और में बालिग हूँ उसने पुलिस सुरक्षा की गुहार लगाते हुए कहा कि कि अगर मुझे या मेरी सुसराल वालो को कुछ होता है तो उसके जिम्मेदार मेरे घर वाले होंगे।

युवती के पिता ने कहा कि मेरी बेटी को टॉर्चर किया जा रहा है उससे जबरजस्ती बयान दिलवाये जा रहे है जितेंद्र विधूड़ी उसकी पत्नी सीमा उसका साला मगन सिंह मेरी लड़की को लेकर गये है।

युवती के पिता ने हसनपुर कोतवाली पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि लड़की को गए हुए 6 दिन हो गए लेकिन पुलिस ने किसी को नहीं पकड़ा है अगर 2 दिन के अंदर लड़की बरामद नहीं हुई तो में आत्मदाह करूँगा। अगर उससे भी बच गया तो मुस्लिम धर्म कबूल करूँगा