गाजियाबाद में एक और एनकाउंटर, पुलिस ने दो ईनामी बदमाशों को किया गिरफ्तार

ख़बरें अभी तक। गाजियाबाद में एसएसपी के निर्देश का पालन बखूबी हो रहा है। ये समझो बदमाशों के लिए गाजियाबाद पुलिस अब काल बन गई है। एसएसपी सुधीर कुमार की टीम ने एक हफ्ते में ही आधा दर्जन बदमाशों के साथ मुठभेड़ को अंजाम तक पहुंचाया है। कल मुरादनगर के बाद आज लोनी इलाके में लूट हत्या की दो दर्जन घटनाओं में नामजद 25 -25 हजार के इनामी बदमाशो को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है।

एसपी देहात नीरज सिंह ने बताया कि दो बदमाशों के लोनी में होने की सूचना पर मिलने के बाद जगह जगह चेकिंग की जा रही थी। इस दौरान बन्थला में इंस्पेक्टर की टीम मय फोर्स के निठौरा मोड़ के पास चिरौडी रोड पर चेकिंग कर रहे थे, की बन्थला की तरफ से दो युवक मोटरसाइकिल से आते दिखाई दिए। जिन्हें रोकने का इशारा किया गया। मगर दोनों बाइक सवार बिना रुके पुलिस टीम पर फायर करते हुए चिरौडी की तरफ भागे और आगे जाकर बन्थला नहर पटरी पर मुड गए। नहर पुलिया से मुड़कर पीछा कर रही पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नीयत से दोबारा ताबड़तोड़ दोनो बदमाशो ने फायर किया। पुलिस टीम ने जवाबी फायरिंग में दोनों बदमाशो को गोली लगने से घायल हो गए। घायलो दोनों बदमाशों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दोनों बदमाशो के कब्जे से एक पिस्टल, दो तमंचे,तीन मोबाइल, और एक बाइक बरामद की गई है। दोनों बदमाशों पर विजयनगर में लूट सहित एनसीआर में दो दर्जन घटनाओं को अंजाम दिया है।