टेक्नो जल्द ही लॉन्च करेंगी किफायती बजट वाले ये स्मार्टफोन, कीमत होगी इतनी

खबरें अभी तक। हॉन्गकॉन्ग की जानी-मानी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी टेक्नो मोबाइल ने अब यूजर्स को कम बजट में मोबाइल फोन देने का फैसला किया है। इसको लेकर कंपनी Spark नाम से सब-ब्रैंड लॉन्च करने पर विचार कर रही है। बता दें कि कंपनी के वरिष्ठ एक्ज़ीक्युटिव ने इस बात की जानकारी दी है।

इस ब्रैंड के फोन यूजर्स को मात्र 5 हज़ार 10 हज़ार, 8 हज़ार 12 हज़ार और 12 हज़ार से 15 हजा़र के रेंज में उपलब्ध कराए जाएंगे।जी हां, इस बात की जानकारी हमें कंपनी के सीईओ अरिजीत तालापात्रा ने द्वारा मिली उन्होंने कहा कि ’12 हजार से 15 हजार रुपये के सेगमेंट में हमारे पास फ्लैगशिप डिवाइस फैन्टम है। वहीं 8 हजार से 12 हजार रुपये वाले कैटिगरी में हम कैमन सीरीज को कंटिन्यू करेंगे। जहां तक बात 5 हजार से 8 हजार रुपये वाले सेगमेंट की है तो इसमें हम बहुत जल्द ही सब-ब्रैंड स्पार्क को लॉन्च करने पर विचार कर रहे है।

बता दें कि कंपनी ने बुधवार को फैंटम 9 लॉन्च किया है। यह आपको फ्लिपकार्ट पर ऑनलाइन उपलब्ध है। तालापात्रा ने कहा, ‘पहली बार हम लोग ऑनलाइन जा रहे हैं।उन्होंने आगे कहा कि ऑनलाइन मार्केट लगातार बढ़ रही है। यह मार्केट का 40-42 फीसदी कॉन्ट्रीब्यूट करता है।’ बता दें कि टेक्नो भारत में दो मैन्यूफैक्चरिंग यूनिट्स में पहले ही निवेश कर चुका है।