उत्तराखंड: खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन पर होगी कार्रवाई, बंदूकों के साथ वीडियो हुआ था वायरल

ख़बरें अभी तक। भाजपा के निष्काषित विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन की हाथों में बंदूकों के साथ वीडियो वायरल होने के बाद चैंपियन की मुश्किलें बढ़ सकती है। वीडियो वायरल होने के बाद हरिद्वार पुलिस हरकत में आ गई है और इस वायरल वीडियो की जांच की बात कर रही है। अगर जांच में वीडियो सही पाई जाती है तो हरिद्वार खानपुर विधायक चैंपियन की मुश्किलें बढ़ सकती है।

बीजेपी संगठन ने भी कुँवर प्रणव सिंह चैंपियन को पार्टी से 3 महीने के लिए निष्कासित किया हुआ है और बीजेपी संगठन भी कुँवर प्रणव सिंह चैंपियन से नाराज नजर आ रहा है वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और उत्तराखंड प्रभारी श्याम जाजू का कहना है कि इस मामले में सख्त कार्रवाई की जाएगी वही एसएसपी हरिद्वार जन्मेजय खंडूरी का कहना है कि इस मामले में जांच की जा रही है अगर जांच में मामला सही पाया जाता है तो कार्रवाई की जाएगी।

बीजेपी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और उत्तराखंड प्रभारी श्याम जाजू का कहना है की कुंवर प्रणव चैंपियन पर पहले ही अनुशासनात्मक करवाई पार्टी द्वारा की जा चुकी है। वह पार्टी से तीन महीने के लिए निष्काषित है कल से जो वीडियो वायरल हो रहा है। उस मामले में भी पार्टी द्वारा सख्त करवाई की जाएगी भाजपा पार्टी अपने सिद्धांतों से कभी समझौता नही करती है। सामाजिक जीवन में कार्य करने वाले लोकप्रतिनिधी को जिस तरह का व्यव्हार करना चाहिए चैंपियन का व्यवहार उस तरह का नही है। भाजपा इसको कतई बर्दाश्त नही करेगी और निश्चित तौर पर इस मामले में कठोर से कठोर करवाई की जाएगी।

कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन का यह कोई पहला विवादित वीडियो नहीं है इससे पहले भी चैंपियन के कई वीडियो वायरल हो चुके हैं। मगर उसके बावजूद भी चैंपियन है जो सुधरने का नाम नहीं लेते हैं पार्टी से 3 महीने के लिए निष्कासित चैंपियन का अब बंदूकों के साथ जो वीडियो वायरल हो रहा है। उसमें चैंपियन ना सिर्फ बंदूकों के साथ ठुमके लगा रहे हैं। बल्कि जिस उत्तराखंड राज्य से उनको चुनकर विधानसभा में भेजा है। उसके लिए भी अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं।

वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी हरिद्वार ने मामले का संज्ञान लिया है। एसएसपी जन्मेजय खंडूरी का कहना है कि चैंपियन की वायल वीडियो की जांच कराई जाएगी यदि उनके हथियार गैर लाइसेंसी होंगे तो उनके खिलाफ आर्म्स एक्ट में कार्रवाई की जाएगी हमने इस वीडियो वायरल की जांच शुरू कर दी है विधायक के दोषी पाए जाने पर विधायक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी फिलहाल विधायक के परिवार के पास 11 लाइसेंसी हथियार हैं जो उनके परिवार के सदस्यों के नाम हैं।

हमेशा विवादों से नाता रखने वाले खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन की नई वायल वीडियो ने चैंपियन के लिए मुश्किलें खड़ी कर दी है। अब देखना होगा संगठन की नाराजगी झेल रहे बीजेपी विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन के ऊपर बीजेपी संगठन और पुलिस क्या कार्रवाई करती है। क्योंकि इस बार हरिद्वार पुलिस भी चैंपियन के खिलाफ सख्त नजर आ रही है और मामले की जांच में अगर चैंपियन दोषी पाए जाते हैं तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की बात कर रही है।