75 प्लस का ख्वाब देखने वाली भाजपा 15 के आंकड़े को भी नहीं छू पाएगी: अभय सिंह चौटाला

ख़बरें अभी तक। इनेलो के वरिष्ठ नेता एवं ऐलनाबद से विधायक अभय सिंह चौटाला ने कहा कि अक्टूबर में होने वाले प्रदेश के विधानसभा चुनाव में 75 प्लस का ख्वाब देखने वाली भाजपा 15 सीटों के आंकड़े को भी नहीं छू पाएगी। उन्होंने दावा किया कि यदि संसदीय चुनावों में तीसरा मोर्चा होता और उसके पास प्रधानमंत्री पद का चेहरा होता तो नरेंद्र मोदी किसी सूरत में प्रधानमंत्री नहीं बन पाते। चौटाला ने कहा कि इनेलो विधानसभा चुनावों में जिसे कार्यकर्ता चाहेंगे उसे टिकट देगा। चौटाला बजाज पैलेस में गोहाना व बरोदा हलका के कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे।

अभय सिंह चौटाला ने कहा कि स्वार्थी नेता ही इनेलो को छोड़ कर गए हैं लेकिन कार्यकर्ता चट्टान की तरह आज भी मजबूती से पार्टी के साथ हैं। जो स्वार्थी आज इनेलो को छोड़ रहे हैं उनका क्या भरोसा कल दूसरे दल को भी छोड़ दें। चौटाला बोले उनके पास सबूत हैं कि जुलाना के विधायक परमेंद्र ढुल्ल ने लोकसभा चुनावों में अंदरखाते कांगे्रस उम्मीदवार की मदद की, पर अब भाजपा में शामिल हो गए हैं।

उन्होंने कहा कि 3 महीनों में इनेलो ऐसे हालात पैदा कर देगा कि जनता को भाजपा को सत्ता से हटाने और कांग्रेस को भी सत्ता से दूर रखने के लिए इनेलो ही इकलौता विकल्प लगने लगेगा। चौटाला ने कहा कि लोकसभा चुनाव में जनता राहुल गांधी को प्रधानमंत्री नहीं देखना चाहती थी और तीसरे मोर्चे का विकल्प नहीं बन पाया, जिसके चलते नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बन गए। चुनाव में प्रधानमंत्री मोदी ने अपने पिछले पांच साल की एक भी उपलब्धि जनता को नहीं बताई।

वहीं उन्होंने कहा कि राष्ट्रवाद के नाम पर जनता को भ्रमित करके वोट लिए गए। चौटाला ने प्रदेश सरकार को हर मोर्चे पर विफल बताया। विशिष्ट अतिथि पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बीडी ढलिया रहे और अध्यक्षता जिला अध्यक्ष सुरेंद्र छिक्कारा ने की। इस मौके पर पूर्व विधायक डॉ. रामकुमार सैनी, चंद्रप्रभा, ठेकेदार प्रेम मलिक, जोगेंद्र मलिक, अतुल मलिक, डॉ. कुलबीर सांगवान, सुरेंद्र सिरसाढ़, कुणाल गहलावत, संतोष कादयान, ओमप्रकाश गोयल, राजेश हसीजा, कृष्ण मलिक, पवन जागसी, बलजीत नैन, इंद्रजीत दहिया, जिले सिंह कटवाल आदि मौजूद रहे।