नवोदय विद्यालय और आर्मी पब्लिक स्कूल में निकली वैकेंसी

ख़बरें अभी तक। देशभर में नवोद्य विद्यालय, आर्मी पब्लिक स्कूल और केंद्रीय विद्यालय के तहत टीचर्स की भर्ती की जाएगी। इन स्कूलों के तहत होने वाली भर्ती के लिए जारी नोटिफिकेशन में बताया गया है कि जिन टीचर्स की भर्ती होगी उनमें PGT, TGT, PRT, PET, म्यूजिक और अन्य सब्जेक्ट्स के टीचर्स होंगे। जो कैंडीडेट्स इन पोस्ट्स के लिए अप्लाई करना चाहते है वे नवोदय विद्यालय, आर्मी पब्लिक स्कूल और केंद्रीय विद्यालय की ऑफिशियल वेबसाइट्स चेक कर सकते हैं।

बता दें कि नवोदय विद्यालय समीति ने कुल 2370 वैकेंसी निकाली हैं। जिसमें ये पोस्ट्स असिस्टेंट कमिशनर, पोस्ट ग्रेजुएट टीचर्स, ट्रेंड ग्रेजुएट टीचर्स और अन्य विविध शिक्षक, लीगल असिस्टेंट, फीमेल स्टाफ नर्स, केटरिंग असिस्टेंट और लोवर डिविजन क्लर्क। इसके लिए अप्लाई करने की आखिरी तारीख 9 अगस्त 2019 है। फीस 12 अगस्त तक जमा कर सकते हैं। कैंडीडेट्स navodaya.gov.in के जरिए अप्लाई करें।

कंटोन्मेंट बोर्ड सौगर ने Assistant Master/Middle School Teacher और अन्य के लिए वैकेंसी निकाली हैं। इच्छुक उम्मीदवार cbsaugor.org के जरिए अप्लाई कर सकते है। कोरबा डिस्ट्रिक्ट एजुकेशन डिपार्टमेंट ने गेस्ट टीचर के लिए वैकेंसी निकाली हैं। korb.ina.gov के जरिए अप्लाई करें। वहीं एटोमिक एनर्जी एजुकेशन सोसाइटी ने PRT, TGT, Librarian और Special Education पोस्ट के लिए वैकेंसी निकाली हैं। aees.gov.in के जरिए यहां अप्लाई करें।

Samagra Shiksha Delhi के लिए कैंडीडेट्स Resource Person/Teacher पोस्ट्स के लिए अप्लाई कर सकते हैं। कैंडीडेट्स samagra.mhrd.gov.in के जरिए 10 जुलाई तक अप्लाई कर सकते हैं। सैनिक स्कूल ने TGT, Art Master और अन्य के लिए वैकेंसी निकाली है। इसके लिए कैंडीडेट्स 13 जुलाई तक sainikschoolkodagu.edu.in के जरिए अप्लाई कर सकते हैं।