हरियाणा: विकास चौधरी हत्याकांड मामले में 7 और आरोपी गिरफ्तार, मुख्य आरोपी अभी भी फरार

ख़बरें अभी तक। बहुचर्चित कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी के हत्याकांड में फरीदाबाद पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल की है। विकास चौधरी के 7 और हत्यारों को गिरफ्तार किया गया है। जिन्होंने 24 और 25 जून को विकास चौधरी की रैकी की और फिर 26 जून को हत्या को अंजाम देने पहुंचे थे। मगर विकास चौधरी के जिम ना जाने की वजह से उनका मकसद पूरा नहीं हुआ और फिर 27 जून को मौके पर पहुंचे करीब 9 आरोपियों ने इस हत्या को अंजाम दिया और फिर 3 गाड़ियों में सवार होकर फरार हो गए।

गिरफ्तार किए गए आरोपी ने हत्या की वजह रंगदारी को बताया है आरोपी ने कहा है कि विकास चौधरी से रंगदारी मांगी गई थी जिसके ना देने पर उसकी हत्या की गई। तो वही पुलिस कमिश्नर संजय कुमार ने बताया है कि अभी तक इस केस के मुख्य आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। जिनके पकड़े जाने के बाद भी खुलासा हो पाएगा कि विकास चौधरी की हत्या की वजह रंगदारी थी या लेनदेन। पुलिस लगातार मुख्य आरोपियों की धरपकड़ में लगी हुई है।

वहीं पकड़े गए 7 आरोपी फरीदाबाद सोनीपत सहित अन्य जिलों के बताए गए हैं। इससे पहले फरीदाबाद पुलिस इस हत्याकांड के मामले में कौशल गैंग के मुखिया कौशल की पत्नी रोशनी और उसके नौकर को गिरफ्तार कर चुकी है। उसके बाद दो आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। कुल मिलाकर अब तक बहुचर्चित विकास चौधरी हत्याकांड में 11 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। बाकी बचे हुए आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही है।