जींद के सेक्टर निवासियों ने हुड्डा कार्यालय पर दिया धरना

ख़बरें अभी तक। जींद में  हुड्डा सेक्टर कॉफिडरेशन हरियाणा के आहवान पर जिला जींद के सेक्टर निवासियों ने हुड्डा कार्यालय पर धरना दिया और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की सेक्टर 9 के प्रधान रामनिवास ने बताया कि मुख्यमंत्री के वादों के अनुसार एनहासमेन्ट की रिकेल्कुलेशन व तीन जजों की कमेटी की रिपोर्ट को लागू नहीं करने के लिए यह धरना दिया गया है धरने में सेक्टर 6,7,8,9,के निवासियों ने भाग लिया है और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की है

यहां पर सेक्टर 9 के प्रधान रामनिवास ढिगाना ने बताया कि वे करीब डेढ़ साल से एनहासमेन्ट को लेकर सरकार के पीछे लगे हुए है। लेकिन सरकार उनको गोली देने में लगी हुई है। सरकार ने जो तीन जजों की कमेटी बनाई थी वह एक स्वधानिक कमेटी थी और जजों ने अपनी रिपोर्ट भी सरकार को दे दी है और वह रिपोर्ट सेक्टर वासियों के पक्ष में है।और अब सरकार उनकी रिपोर्ट को जो का त्यों लागू नहीं करना चाह रही है।

सरकार उनके साथ धोखा करने में जुटी हुई है और सरकार सेक्टर निवासियों पर करोड़ों रुपये का डाका डालने का काम कर रही है जो साफ-साफ सरकार की करनी व कथनी में अंतर साबित होता है अगर सरकार ने उनकी मांगों को जल्दी पूरा नहीं किया तो वे 1 अगस्त से वह पंचकूला में हुड्डा सेक्टर में स्टेट लेवल का धरना शुरू कर देंगे अगर फिर भी सरकार उनकी तरफ ध्यान नहीं देती तो वे आमरण अनशन शुरू कर देंगे।