करनाल: डॉक्टर राजीव गुप्ता की हत्या मामल में आरोपियों को पुलिस ने कोर्ट में किया पेश

ख़बरें अभी तक। बीती शनिवार को करनाल के जाने माने डाक्टर राजीव गुप्ता की तीन बाइक सवार बदमाशो द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी थी। डॉक्टर की हत्या करने के 15 घंटे के अंदर करनाल पुलिस ने हत्या करने वाले तीन आरोपियों को पकड़ लिया था,  और कल प्रेस वार्ता कर करनाल रेंज के आईजी व एसपी ने खुलासा किया था।

डॉक्टर की हत्या की मुख्य साजिश रचने वाला पवन जो डॉकटर राजीव गुप्ता के अस्पताल में नौकरी करता था, लेकिन किन्ही कारणों से उसे नौकरी से निकाल दिया गया था। जिस कारन पवन काफी परेशान चल रहा था ,उसे कही  और भी नौकरी नहीं मिल रही थी। तेष में आकर जिस कारण पवन ने अपने दो साथियो के साथ मिलकर डाक्टर राजीव गुप्ता की गोली मारकर हत्या करदी थी।

तस्वीरों में पुलिस की गिरफ्त में ये आरोपी शहर के माने हुए डॉ राजिव गुप्ता के हथियारे है जिन्होंने राजीव गुप्ता की हत्या शनिवार शाम उस समय कर दी जब राजीव गुप्ता चोडा बाजार के अपने पुराने हसपताल से आईटीईआई चौक स्तिथ नए अस्पताल की तरफ जा रहे थे, तभी सेक्टर 16 चोक के पास तीनो बदमाशो ने राजिव की गाड़ी रोककर उन पर गोलियां चला दी जिसके बाद अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।