‘वखरा स्वैग’ गाने के लॉन्च पर कंगना रनौत और जर्नलिस्ट के बीच जमकर हुई बहस

ख़बरें अभी तक। कंगना रनौत और राजकुमार राव की ‘जजमेंटल है क्या’ फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद से चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म में कंगना रनौत और राजकुमार राव लीड रोल में हैं। ‘जजमेंटल है क्या’ फिल्म के गाने ‘वखरा स्वैग’ के लॉन्च पर कंगना रनौत और राजकुमार राव फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर के साथ रविवार रात प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंचे थे। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहले तो गाने और फिल्म को लेकर सवाल-जवाब हुए लेकिन थोड़ी ही देर बाद ही कंगना और एक जर्नलिस्ट के बीच जमकर बहस शुरू हो गई। वहीं अब इस इवेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें साफ दिख रहा है किस तरह कंगना और जर्नलिस्ट के बीच बहस की जंग छिड़ी हुई है।

बता दें कि एकता कपूर, कंगना रनौत और राजकुमार राव अपनी फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ के एक रीमिक्स प्रमोशनल सॉन्ग को लॉन्च करने पहुंचे थे। लेकिन प्रेस कॉन्फ्रेंस के समय एक रिपोर्टर ने जैसे ही सवाल पूछने से पहले अपना नाम बताया तो कंगना उनके खिलाफ वहीं अर्ल्ट हो गईं। कंगना ने सवाल का जवाब देने से पहले उसे पुरानी खबर के बारे में याद दिलाते हुए उसकी जमकर क्लास लगाई। कंगना ने कहा आपने फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ के खिलाफ दुर्भावना से ग्रस्त होकर काफी कुछ फिल्म के खिलाफ लिखा है। साथ ही आपने मेरे खिलाफ कैम्पेन चलाई। वहीं रिपोर्टर ने अपनी सफाई दी लेकिन कंगना सुनने को तैयार नहीं थीं।

मामला शांत कराने की कोशिश में जब ऑर्गेनाइजर बीच में आए तो कॉन्फ्रेंस में मौजूद दूसरे रिपोर्टर भड़क गए। बात यहीं पर नहीं रुकी, इसके बाद कंगना ने कहा कि इस रिपोर्टर ने मणिकर्णिका से संबंधित इंटरव्यू के लिए पूरे 3 घंटे मेरे साथ में वैनिटी वैन में वक्त बिताया था। इतना ही नहीं वह उन्हें पर्सनल मैसेज भी करते हैं। इसके बाद रिपोर्टर ने कहा, ‘मैंने कभी आपको मैसेज नहीं किए। किए है तो स्क्रीनशॉट दिखा दीजिए। इस पर कंगना ने कहा, ‘मैं जरूर शेयर करूंगीं। साथ कगंना ने रिपोर्टर के ऊपर ‘घटिया सोच’ का आरोप भी लगा दिया।’

इस मामले को बढ़ता देखकर राजकुमार राव बीच में आए और रिपोर्टर से सबकी तरफ से माफी मांगते हुए शांत रहने को कहा। उन्होंने कहा, ‘अभी हम जो करने आए हैं उस पर फोकस करते हैं। फिर आराम से बात करेंगे।’ इस दौरान इवेंट में प्रोड्यूसर एकता कपूर, लेखिका कनिका ढि‍ल्लन और फिल्म के निर्देशक प्रकाश कोवलामुडी भी मंच पर मौजूद थे। आखिर में कंगना ने मजाकिया अंदाज में कहा, ‘आप क्या चाहते हैं मैं सूती साड़ी पहनकर आती, आपसे महोदय और भाईसाहब बोलकर बात करती। कंगना की ये बातें सुनकर पूरा माहौल शांत हो गया।’वहीं अब कंगना का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।